DA Image
5 मार्च, 2021|7:00|IST

अगली स्टोरी

पश्चिम बंगाल: पामेला गोस्वामी कोकीन केस में अब बीजेपी नेता राकेश सिंह भी गिरफ्तार, कैलाश विजयवर्गीय के हैं करीबी

pamela goswami case

पामेला गोस्वामी ड्रग्स केस में बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धवान के गलसी से गिरफ्तार किया गया है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में बाधा डालने के आरोप में राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी हिरासत में लिया गया है। कोकीन के साथ गिरफ्तार हुईं भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, उन्होंने पुलिस को ईमेल भेजकर कहा था कि वह दिल्ली में हैं और अगले कुछ दिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों की वजह से उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

पामेला ने गिरफ्तारी के बाद आरोप लगाया था कि उनकी ही पार्टी के नेता राकेश सिंह ने उन्हें फंसाया है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी और भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य राकेश सिंह ने आरोपों को झूठा बताते हुए कहा था कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस उनके खिलाफ साजिश रच रही है और पामेला को सिखा-पढ़ा दिया है। उन्होंने कहा था कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा था, ''यदि मैं संलिप्त हूं तो वे मुझे या कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं। मुझे लगता है कि पुलिस ने उसे सिखाया-पढ़ाया है।''

गौरतलब है कि पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा था कि मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। 

राकेश सिंह की बेटी सिमरन सिंह ने एक टीवी चैनल से कहा कि सैकड़ों पुलिसकर्मी उनके घर आए और घर में जबरन तलाशी ली। उनके पास कोई वॉरंट नहीं था। आधे घंटे तक तलाशी के बाद दोबारा तलाशी ली। फिर तीसरी बार भी सर्च किया गया। उन्होंने कहा कि महिला पुलिसकर्मियों ने लात मारी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pamela goswami cocaine case bjp leader rakesh singh arrested in west bengal