ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालभाजयुमो नेता की हत्या का विरोध, दिनाजपुर में वीरान दिखी सड़कें और दुकानें बंद

भाजयुमो नेता की हत्या का विरोध, दिनाजपुर में वीरान दिखी सड़कें और दुकानें बंद

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में बीजेपी के एक युवा नेता की घर में घुसकर हत्या के विरोध में बीजेपी ने आज हड़ताल का ऐलान किया था। इस घोषणा के बाद आज सुबह से बाजार की लगभग सभी दुकानें बंद नजर आई।...

भाजयुमो नेता की हत्या का विरोध, दिनाजपुर में वीरान दिखी सड़कें और दुकानें बंद
एजेंसी,रायगंज(पश्चिम बंगाल)Tue, 19 Oct 2021 02:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में बीजेपी के एक युवा नेता की घर में घुसकर हत्या के विरोध में बीजेपी ने आज हड़ताल का ऐलान किया था। इस घोषणा के बाद आज सुबह से बाजार की लगभग सभी दुकानें बंद नजर आई। उत्तरी दिनाजपुर मार्केट बंद नजर आया। 

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के 37 वर्षीय नेता मिथुन घोष की रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे इटाहार इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घोष के चचेरे भाई की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इस वारदात में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेसियों के इशारे पर ही मिथुन घोष की हत्या की गई है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों से इन्कार किया है।

उधर, भाजयुमो नेता की हत्या के विरोध में भाजपा ने आज आठ घंटे के लिए उत्तर दिनाजपुर बाजार बंद रखने का आह्वान किया था।  स्थानीय व्यापारी ने कहा कि इलाके में अधिकांश दुकानों के शटर नहीं खुले। यही नहीं सड़कों पर पैदल चलने वालो की संख्या भी बेहद कम थी। 

व्यापारियों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश ने पहले ही कारोबार को प्रभावित किया है, अब बंद के आह्वान से भी दुकानें बंद करनी पड़ रही हैं। इससे कारोबारियों का जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें