ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पश्चिम बंगालबंगाल गवर्नर तक पहुंचा महुआ मोइत्रा का मां काली पर कमेंट, 200 संतों के साथ शिकायत करेगी भाजपा

बंगाल गवर्नर तक पहुंचा महुआ मोइत्रा का मां काली पर कमेंट, 200 संतों के साथ शिकायत करेगी भाजपा

एक तरफ कोलकाता में महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है तो दूसरी ओर महुआ के लोकसभा क्षेत्र कृष्णनगर में विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपा 200 से ज्यादा संतों के साथ गवर्नर से मिलने जा रही है।

बंगाल गवर्नर तक पहुंचा महुआ मोइत्रा का मां काली पर कमेंट, 200 संतों के साथ शिकायत करेगी भाजपा
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 12 Jul 2022 03:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मां काली पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ कोलकाता में महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है तो दूसरी ओर महुआ के लोकसभा क्षेत्र कृष्णनगर में विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपा 200 से ज्यादा संतों के साथ गवर्नर से मिलने जा रही है।  पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी हिन्दू संतों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ गवर्नर जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में भाजपा महुआ के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग करेगी।

महुआ मोइत्रा के गढ़ कृष्णनगर में विरोध प्रदर्शन करने के एक दिन बाद शुभेंदु अधिकारी हिंदू संतों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे और तृणमूल कांग्रेस सांसद की देवी काली पर टिप्पणी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

राज्यपाल धनखड़ ने आज सुबह ट्वीट करते हुए मामले की जानकारी दी। और कहा कि 'शुभेंदु अधिकारी के साथ 200 साधु संतों का प्रतिनिधिमंडल देवी काली पर कई गई अस्वीकार्य टिप्पणी के संबंध में मिलने जा रहा है।' राजभवन की ओर से मिलने का समय शाम 4.45 दिया गया है।

गौरतब है कि एक टीवी चैनल में बातचीत के दौरान महुआ मोइत्रा ने देवी काली को "मांस खाने वाली, शराब स्वीकार करने वाली" देवी बताया था। महुआ के बयान के बाद से देशभर में आक्रोश है। पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों में महुआ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि वे 10 दिनों तक इंतजार करेंगे और अगर मोइत्रा के खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई शुरू नहीं की जाती है, तो वह उसके खिलाफ अदालत जाएंगे।

महुआ के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ देवी काली पर टिप्पणी के लिए पुलिस में आज शिकायत दर्ज की गई है। एमहर्स्ट स्ट्रीट थाने में सिंघा वाहिनी नामक हिंदू अधिकार संगठन द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

epaper