DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पश्चिम बंगालमैडम, आपके पति को मार दूंगा, कोई नहीं बचा सकता... ममता बनर्जी के सलाहकार की पत्नी को मिली धमकी

मैडम, आपके पति को मार दूंगा, कोई नहीं बचा सकता... ममता बनर्जी के सलाहकार की पत्नी को मिली धमकी

लाइव हिन्दुस्तान,कोलकाता।Himanshu Jha
Wed, 27 Oct 2021 08:43 AM
मैडम, आपके पति को मार दूंगा, कोई नहीं बचा सकता... ममता बनर्जी के सलाहकार की पत्नी को मिली धमकी

पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार अलपन बंद्योपाध्याय की पत्नी को धमकी भरी चिट्ठी मिली है। इसमें उनके पति को जान से मारने की धमकी दी गई है। सोनाली चक्रवर्ती जो कि कलकत्ता विश्वविद्यालय की कुलपति हैं, को मिली चिट्ठी में लिखा है, "मैडम, आपके पति को मार दिया जाएगा। आपके पति की जान कोई नहीं बचा सकता।"

कोलकाता पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

अलपन बंद्योपाध्याय पश्चिम बंगाल कैडर के 1987 बैच के वही आईएएस अधिकारी हैं, जो प्रधानमंत्री की बैठक में देरी से पहुंचे थे। यास चक्रवात के बाद जब पीएम नरेंद्र मोदी समीक्षा बैठक के लिए बंगाल पहुंचे थे तो इस मीटिंग में पीएम मोदी को आधे घंटे तक सीएम ममता बनर्जी का इंतजार करना पड़ा था। उस समय राज्य के मुख्य सचिव रहे अलापन बंद्योपाध्याय भी बैठक में देरी से पहुंचे थे। उसके बाद केंद्र सरकार ने अलापन बंद्योपाध्याय को दिल्ली तलब किया था।

धनखड़ से हैं अच्छे संबंध
इससे अलग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्रियों की कोविद -19 समीक्षा बैठकों के दौरान अलपन बंद्योपाध्याय केंद्र और टीएमसी सरकार के बीच की कड़ी थे। एक अच्छे वक्ता के रूप में जाने जाने वाले बंद्योपाध्याय का राजनीतिक स्पेक्ट्रम के दोनों ओर सम्मान किया जाता था। भले ही टीएमसी सरकार का राज्यपाल के साथ झगड़ा चल रहा हो, लेकिन जगदीप धनखड़ के उनके साथ अच्छे व्यक्तिगत संबंध हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें