ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालकोलकाता: पानी से भरी गली से गुजर रही थीं दो नाबालिग लड़कियां, करंट लगने से हुई मौत

कोलकाता: पानी से भरी गली से गुजर रही थीं दो नाबालिग लड़कियां, करंट लगने से हुई मौत

पुलिस ने कहा कि कोलकाता के पास दक्षिण दमदम में बुधवार दोपहर बिजली का करंट लगने से दो नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई. दरअसल उन्होंने आधे पानी में डूबे बिजली के खंबे को छू लिया था जिसमें करंट आ रहा...

कोलकाता: पानी से भरी गली से गुजर रही थीं दो नाबालिग लड़कियां, करंट लगने से हुई मौत
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Thu, 23 Sep 2021 08:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने कहा कि कोलकाता के पास दक्षिण दमदम में बुधवार दोपहर बिजली का करंट लगने से दो नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई. दरअसल उन्होंने आधे पानी में डूबे बिजली के खंबे को छू लिया था जिसमें करंट आ रहा था। 12 साल की श्रेया बानिक और 13 साल की अनुष्का नंदी पानी से भरी गली से गुजर रही थीं, तभी यह  हादसा हुआ। स्थानीय पुलिस ने कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

दोनों लड़कियां कक्षा 6 की छात्रा थीं और वे अपने निजी ट्यूटर के पास जा रही थीं। पूरी घटना को देखने वाली कृष्णा बानिक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि लड़कियों ने खुद को वाहनों के छींटे पड़ने से बचाने के लिए खंबे को पकड़ने की कोशिश की। दक्षिण दम दम नगर पालिका के एक समन्वयक सुरजीत रॉयचौधरी ने कहा, “हम घटना के बारे में सुनकर मौके पर पहुंचे। बिजली की लाइनें काट दी गईं। क्षेत्र में पानी जमा हो गया है क्योंकि इस क्षेत्र में मुख्य आउटलेट बागजोला नहर ओवरफ्लो हो रही है।"

उत्तर 24 परगना जिले में सोमवार को एक ही घर में करंट लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पिछले 14 वर्षों में दर्ज की गई बारिश की तुलना में सोमवार और मंगलवार के बीच, कोलकाता और उसके आसपास के क्षेत्रों में अधिक बारिश हुई। हालांकि तब से बहुत हल्की बारिश हुई है, लेकिन राज्य की राजधानी और आसपास के कस्बों में कई सड़कों पर अभी भी पानी भर गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें