DA Image
हिंदी न्यूज़ › पश्चिम बंगाल › कोलकाताः दिलीप घोष के साथ धक्का-मुक्की पर पुलिस का एक्शन, FIR दर्ज
पश्चिम बंगाल

कोलकाताः दिलीप घोष के साथ धक्का-मुक्की पर पुलिस का एक्शन, FIR दर्ज

एजेंसी,कोलकाताPublished By: Gaurav Kala
Tue, 28 Sep 2021 04:15 PM
कोलकाताः दिलीप घोष के साथ धक्का-मुक्की पर पुलिस का एक्शन, FIR दर्ज

कोलकाता पुलिस ने भवानीपुर में चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष के साथ हुई धक्का-मुक्की मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि भवानीपुर पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी में गैरकानूनी रूप से इकट्ठा होने, हथियारों से दंगा करने, जान-बूझकर चोट पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की कई धाराएं लगाई गई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सियासी हलचल बढ़ने के बीच बीते रोज दिलीप घोष को भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में कथित तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने घेर लिाय था। आरोप है कि उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। इस सीट से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में हैं।

यह घटना उस समय हुई जब घोष जदुबाबुर बाजार इलाके में एक टीकाकरण शिविर के अंदर गए थे, जहां 30 सितंबर को उपचुनाव होना है। घोष ने आरोप लगाया था कि तृणमूल समर्थकों ने बिना किसी उकसावे के उन पर हमला किया और एक भाजपा कार्यकर्ता को घायल कर दिया। उन्होंने उपचुनाव को स्थगित करने की भी मांग की है. बता दें कि इस सीट को जीतने के बाद ही ममता बनर्जी अपनी सीएम कुर्सी पर रह सकती हैं। 

संबंधित खबरें