ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालशेर के बाड़े में लगाई थी छलांग, अब पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर नाचता मिला शख्स

शेर के बाड़े में लगाई थी छलांग, अब पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर नाचता मिला शख्स

पुर्व मेदिनीपुर के गौतम गुच्छैत नाम के शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और कटा हुआ सिर लेकर पार्क में नाचने लगा। तीन साल पहले उसने चिड़ियाघर में शेर के पिंजरे में छलांग लगा दी थी।

शेर के बाड़े में लगाई थी छलांग, अब पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर नाचता मिला शख्स
Ankit Ojhaएजेंसियां,कोलकाताFri, 16 Feb 2024 08:28 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के पूर् मेदिनीपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर कटा हुआ सिर हाथ में लेकर पार्क में घंटों नाचता रहा। आरोपी की पहचान गौतम गुच्छैत के रूप में हुई है जो कि चिश्तीपुर का रहने वाला है। बता दें कि 2001 में गुच्छैत ने ही अलीपुर चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में छलांग लगा दी थी। मशक्कत के बाद उसे बचाया जा सका था। हालांकि वह काफी घायल हो गया था। 

पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह लोगों ने बताया कि एक शख्स पार्क में कटा हुआ सिर लेकर नाच रहा है। इसके बाद वह करीब आधा घंटा पार्क की बेंच पर बैठा रहा। आसपास के लोग उसे देखकर काफी डर गए थे। इसलिए लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंच और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसकी पत्नी का नाम फूलरानी था। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। 

पूर्व मेदिनीपुर के एसपी सौम्यद्वीप भट्टाचार्य ने कहा कि गुच्छैत को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कटे हुए सिर और बाकी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजदिया गया। पुलिस ने कहा कि पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि आखिर आरोपी ने पत्नी की हत्या क्यों की। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पारिवारिक विवाद की वजह से उनसे हत्या की थी। बता दें कि 18 मार्च 2021 को गुच्छैत अलीपुर के चिड़ियाघर में सेर के पिंजरे में कूद गया था। वह शेर को करीब से देखना चाहता था। हालांकि उसपर शेर ने हमला कर दिया और उसके दाहिने पैर औऱ कंधे में चोट आई थी। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुच्छैत ने चिड़ियाघर का टिकट खरीदा था। इसके बाद वह शेर के पिंजरे के आसपास काफी देर तक घूमता रहा। इसके बाद वह अंदर कूद गया। शेर भी पिंजरे से बाहर ही था। उसने गुच्छैत पर हमला कर दिया और घसीटना शुरू कर दिया। हालांकि तभी चिड़ियाघर के कर्मचारी पहुंच गए और उन्होंने उसकी जान बचा ली। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें