ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पश्चिम बंगालबंगाल में 26 साल की अंजलि को प्रेमी ने चाकू से गोदा, मौके पर ही मौत

बंगाल में 26 साल की अंजलि को प्रेमी ने चाकू से गोदा, मौके पर ही मौत

रिपोर्टों के आधार पर पुलिस आयुक्त ने कहा कि अंजलि और गिरीश प्यार में थे और शादी करने की योजना बना रहे थे। गिरीश ने अंजलि से कहा था कि वह उसके साथ मैसूरु चले, नहीं तो वह उसकी हत्या कर देग।

बंगाल में 26 साल की अंजलि को प्रेमी ने चाकू से गोदा, मौके पर ही मौत
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,कोलकाता।Wed, 15 May 2024 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के हुबली में एक 20 साल की लड़की की उसके प्रेमी ने बुधवार सुबह उसके घर पर हत्या कर दी। नेहा हिरेमठ हत्या कांड के बाद यह एक ही तरह का दूसरा मामले सामने आया है। वीरपुर स्ट्रीट के मोहन अंबिगर की बेटी अंजलि की सुबह करीब पांच बजे गिरीश सावंत ने चाकू मारकर हत्या कर दी। गिरीश ने अंजलि के घर का दरवाजा खटखटाया। जैसे ही उसने दरवाजा खोला कि उस पर हमला कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया।

हुबली-धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने संवाददाताओं से कहा, "अंजलि के शरीर पर चाकू के लगभग 7-8 घाव हैं। वह दरवाजे पर खून से लथपथ मृत पाई गई थी।"

प्रारंभिक रिपोर्टों के आधार पर पुलिस आयुक्त ने कहा कि अंजलि और गिरीश प्यार में थे और शादी करने की योजना बना रहे थे। गिरीश ने अंजलि से कहा था कि वह उसके साथ मैसूरु चले, नहीं तो वह उसकी हत्या कर देग। पिछले महीने हुबली में नेहा हिरेमथ की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी थी।

अंजलि की दादी गंगम्मा ने बताया कि परिवार ने गिरीश के उत्पीड़न के बारे में बेंडिगेरी पुलिस को सूचित किया था, लेकिन मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। गंगम्मा ने कहा, "अगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया होता तो मेरी पोती जीवित होती।" उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस को मौखिक रूप से सूचित किया था और औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की थी।

गंगम्मा के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस आयुक्त रेणुका ने कहा कि विभाग पुलिस की लापरवाही से गंभीरता से निपटेगा। आयुक्त ने कहा, "भले ही शिकायत दर्ज नहीं की गई थी, लेकिन क्षेत्रीय पुलिस को सूचना मिलने के बाद कार्रवाई करनी चाहिए थी।"