ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पश्चिम बंगालबंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता का फंदे से लटका शव मिला, TMC पर हत्या का आरोप

बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता का फंदे से लटका शव मिला, TMC पर हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई के नेता का शव बांस के ढांचे से लटका मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की...

बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता का फंदे से लटका शव मिला, TMC पर हत्या का आरोप
Ashutosh Rayभाषा,अलीपुरद्वारThu, 06 Jan 2022 04:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई के नेता का शव बांस के ढांचे से लटका मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की स्थानीय समिति के सदस्य शुभ्रज्योति घोष बुधवार को बंचुकमरी क्षेत्र के घाघरा गांव में अपने आवास के पास लटके पाए गए।

भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने उनकी हत्या की हालांकि सत्ताधारी दल ने इस आरोप से इंकार कर दिया है । भाजपा की राज्य इकाई ने ट्वीट किया, ''टीएमसी के बदमाशों ने अलीपुरद्वार विधानसभा क्षेत्र के 22 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता शुभ्रज्योति घोष की हत्या कर दी। बंगाल के लोग इसका समुचित जवाब देंगे।''

स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर बक्सा फीडर रोड को कुछ देर के लिए बाधित किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता की मौत के कारणों की जांच की जा रही है । उन्होंने कहा कि घोष मंगलवार शाम से लापता थे। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पहले भी इस तरह की घटना देखने को मिली थी। खासकर विधानसभा चुनाव के पहले और ठीक बाद बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। हत्या को लेकर बीजेपी वहां की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर आरोप लगाती रही है। बंगाल में इन दिनों निकाय चुनाव का भी दौर चल रहा है। हाल ही में कोलकाता में नगर निकाय का चुनाव संपन्न हुआ है। कई जिलों में अगले कुछ दिनों में चुनाव होने हैं। ऐसे में वहां राजनीति में गरमा गई है।

epaper