ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पश्चिम बंगालमैं मर्द हूं, ईडी-सीबीआई मुझे नहीं छू सकती... विधानसभा में घूम रहे TMC नेता का भाजपा पर तंज

मैं मर्द हूं, ईडी-सीबीआई मुझे नहीं छू सकती... विधानसभा में घूम रहे TMC नेता का भाजपा पर तंज

टीएमसी विधायक इदरीस अली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो विधानसभा में सफेद कुर्ता पहने टहल रहे हैं। जिस पर लिखा है- मैं मर्द हूं, ईडी और सीबीआई मुझे नहीं छू सकती।

मैं मर्द हूं, ईडी-सीबीआई मुझे नहीं छू सकती... विधानसभा में घूम रहे TMC नेता का भाजपा पर तंज
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Sep 2022 08:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सप्ताह भर पहले कोलकाता में भाजपा के निबन्ना अभियान के दौरान पार्टी के फायरब्रांड नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक महिला पुलिस अधिकारी को यह कहकर झिड़क दिया था कि उन्हें मत छूइए क्योंकि वो मर्द हैं। टीएमसी ने उस वक्त भी अधिकारी पर तंज कसा था। ताजा घटनाक्रम पश्चिम बंगाल विधानसभा के दौरान का है। इस बार टीएमसी विधायक इदरीस अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो विधानसभा में सफेद कुर्ता पहने टहल रहे हैं। कुर्ते पर अंग्रेजी में लिखा है- मैं मर्द हूं, ईडी और सीबीआई मुझे नहीं छू सकती। वीडियो में वो ऐसा करने की वजह भी बता रहे हैं। हालांकि उन्होंने शुभेंदु अधिकारी का नाम लेने से परहेज किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा टीएमसी नेता इदरीस अली का वीडियो कोलकाता विधानसभा का बताया जा रहा है। वीडियो में वह सफेद कुर्ता पहने टहल रहे हैं। कुर्ते पर लिखा है- "मैं मर्द हूं, ईडी और सीबीआई मुझे छू नहीं सकती। मुझे मत छूना।" वीडियो में अपना संदेश देते हुए यह भी कहते हैं कि कोई यह निर्णय नहीं लेगा कि कौन क्या खाएगा और क्या करेगा।

शुभेंदु का नहीं लिया नाम
वीडियो में इदरीस ने शुभेंदु अधिकारी का नाम नहीं लिया। यह जरूर कहा कि यह संदेश भाजपा नेता के लिए है। वो एक महिला से कहते हैं कि डोंट टच मॉय बॉडी। वो लोग जानते हैं कि ईडी और सीबीआई उनको टच नहीं करेगी। इसलिए वो ऐसा कह रहे हैं। 

गौरतलब है कि 13 सितंबर को भाजपा ने टीएमसी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ हल्ला-बोल करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था। भाजपा का यह प्रदर्शन जल्द ही हिंसक रूप में तब्दील हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पत्थरबाजी की और पुलिस की गाड़ी फूंक दी। पुलिस टीम ने शुभेंदु अधिकारी समेत कई भाजपा नेताओं को हिरासत में लिया था। इस दौरान शुभेंदु ने महिला पुलिस कर्मी से गुस्से में कहा था- डोंट टच मॉय बॉडी, आई एम मेल।

epaper