DA Image
हिंदी न्यूज़ › पश्चिम बंगाल › पश्चिम बंगाल: सिनेमा हॉल्स 50% क्षमता के साथ खोलने की अनुमति, सिनेमा हॉल मालिक इस वजह से नहीं तैयार
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: सिनेमा हॉल्स 50% क्षमता के साथ खोलने की अनुमति, सिनेमा हॉल मालिक इस वजह से नहीं तैयार

एएनआई, कोलकाताPublished By: Deepak
Sat, 31 Jul 2021 05:41 PM
पश्चिम बंगाल: सिनेमा हॉल्स 50% क्षमता के साथ खोलने की अनुमति, सिनेमा हॉल मालिक इस वजह से नहीं तैयार

कोरोना के केसेज में कमी आने के बाद अलग-अलग राज्यों में सरकार की तरफ से छूट दी जा रही है। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल में सिनेमा हॉल खोलने की छूट दी गई है। राज्य सरकार की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक सिनेमा हॉल मालिक 50 परसेंट कैपेसिटी के साथ खोलने की इजाजत दी गई है। हालांकि समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सिनेमा हॉल मालिक तत्काल ऐसा नहीं करने जा रहे हैं। इसके पीछे उन्होंने तैयारियां मुकम्मल न होने की बात कही है।

तुरंत नहीं खोलेंगे थिएटर
वहीं पश्चिम बंगाल के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा है कि सरकार ने छूट भले दे दी है। लेकिन हम तत्काल इसे खोल पाने की स्थिति में नहीं हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में सिनेमा हॉल मालिक सौरव बोस ने कहा कि अभी पूरी तरह से सेनेटाइजेशन किया जाना बाकी है। इसके साथ-साथ अभी स्टाफ भी पूरी संख्या में मौजूद नहीं है। उन्होंने कहा कि साउंड सिस्टम को ढंग से चलाने में अभी अच्छा खासा समय लगेगा। सौरव बोस ने कहा कि थिएटर खोलने से पहले हमें अपनी तैयारियों को पूरी तरह से परखना होगा, तभी जाकर हम इस दिशा में कोई कदम उठा पाएंगे।

पाबंदियों के साथ जारी निर्देश
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने प्रदेश में कोविड 19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया है। इस दौरान कुछ निश्चित छूट दी गई है। इसमें सिनेमा हॉल को दी गई छूट शामिल है। इसके अलावा सरकारी कार्यक्रम भी बंद दरवाजों के पीछे 50 परसेंट सीटिंग कैपेसिटी के साथ आयोजित किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं रात 9 से सुबह 5 बजे तक आम लोगों और वाहनों का आवागमन पर प्रतिबंध जारी रहेगा।

संबंधित खबरें