ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालस्कूल की छत पर बम गिरने के बाद दहशत, चार पूर्व छात्र गिरफ्तार

स्कूल की छत पर बम गिरने के बाद दहशत, चार पूर्व छात्र गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना के टीटागढ़ में शनिवार को एक स्कूल की छत पर बम फेंके गए थे। पुलिस ने चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। वे स्कूल के छात्र रह चुके हैं।

स्कूल की छत पर बम गिरने के बाद दहशत, चार पूर्व छात्र गिरफ्तार
Ankit Ojhaहिंदुस्तान टाइम्स,कोलकाताSun, 18 Sep 2022 06:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्कूल की छत पर बम फेंकने के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। इनकी उम्र 17 से 18 साल के बीच है। नॉर्थ 24 परगना के स्कूल में शनिवार की सुबह देसी बम फेंके गए थे। तीतागढ़ के फ्री इंडिया बॉयज स्कूल में बम गिरने के बाद स्टूडेंट्स और टीचर्स में दहशत थी। 

बैरकपुर एक एसएचओ आलोक रजोरिया ने कहा, बम फेंकने वाले लड़के स्कूल के पूर्व छात्र हैं। इनमें से एक संदिग्ध के घर से ऐसे ही 10 बम मिले हैं। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि उन लड़कों को स्कूल प्रशासन से कोई शिकायत थी। उन्होंने स्कूल के बगल में ही 6 मंजिला इमारत से छत पर बम गिराए। इनमें से कुछ आरोपी नाबालिग हैं। अभी मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। 

बता दें कि शनिवार को हुई घटना में कोई घायल नहीं हुआ था और ना ही इमारत को कोई नुकसान पहुंचा था। स्कूल के एक शिक्षक ने बताया कि स्कूल की छत पर जाने का दरवाजा बंद रहता है और छात्रों को वहां जाने की इजाजत नहीं है। वहीं बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा, मैंने केंद्रीय गृह मंत्रालय को जांच के लिए पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि घटना की एनआईए जांच होनी चाहिए। 

बता दें कि टीटागढ़ को आपराधिक घटनाओं के लिए जाना जाता है। यहां राजनीतिक हिंसा के दौरान भी देसी बम का इस्तेमाल होता है। 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान यहां खूब हिंसा हुई थी। बैरकपुर लोकसभा सीट से सांसद अर्जुन सिंह भी स्कूल पहुंचे थे। अर्जुन सिंह ने 2019 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन बाद में वह फिर से टीएमसी में शामिल हो गए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें