ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालनहीं पसंद थे ऑनलाइन फ्रेंड्स, पति ने सब्जी वाले चाकू से काटा पत्नी का गला; मौत

नहीं पसंद थे ऑनलाइन फ्रेंड्स, पति ने सब्जी वाले चाकू से काटा पत्नी का गला; मौत

दक्षिण 24 परगना के हरिनारायणपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक पति को पत्नी के ऑनलाइन फ्रेंड्स पर आपत्ति थी और इस बात लेकर दोनों में झगड़ा हुआ करता था।

नहीं पसंद थे ऑनलाइन फ्रेंड्स, पति ने सब्जी वाले चाकू से काटा पत्नी का गला; मौत
Ankit Ojhaएजेंसियां,कोलकाताSun, 26 Nov 2023 06:46 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण 24 परगना के हरिनारायणपुर में ऑनलाइन चैटिंग को लेकर हुई बहस के बाद अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक पत्नी की सोशल मीडिया ऐक्टिविटी को लेकर उसका अकसर झगड़ा हो जाया करता था। शुक्रवार को भी दोनों में इस मुद्दे को लेकर बहस शुरू हो गई। बात यहां तक बढ़ी कि पति ने सब्जी काटने वाला चाकू से पत्नी की गर्दन कतर दी। इसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पति वहां से तुरंत फरार हो गया। दोनों का नाबालिग बेटा जब वहां पहुंचा तो उसने देखा कि खून से लथपथ उसकी मां जमीन पर पड़ी है। 

साउथ 24 परगना के जॉयनगर में रहने वाले बच्चे ने बताया कि उनके पिता परिमल और मां अपर्णा बैद्य अकसर लड़ा करते थे और उसके पिता ने मां की हत्या करने की धमकी उसके सामने भी दी थी। कई बार वह कहता रहता था कि तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा। बच्चे ने कहा, जब मैं पहुंचा तो मां की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मैंने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। 

पड़ोसियों का कहना है कि सब्जी और मांस काटे जाने वाले औजार से परिमल ने पत्नी की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि अपर्णा ने सोशल मीडिया पर फ्रेंड्स बनाए थे और इस बात से परिमल नाराज रहता था। अपर्णा की उम्र लगभग 32 साल थी। पुलिस परिमल की तलाश में जुटी है। महिला के शव का  पोस्टमार्टम कराया गया है और उसके शव के पास से ही हथियार भी बरामद किया गया है। 

पड़ोसियों का कहना है कि उनके बीच झगड़े की बात उन्हें कभी पता नहीं चली। बाहर वे बेहद शांत दिखाई देते थे। वहीं बेटे ने कहा कि परिमल अकसर सोशल मीडिया ऐक्टिविटी पर सवाल उठाते थे और बहुत सारे लोगों से चैटिंग करने पर नाराज होते थे। कई बार झगड़ा इतना बढ़ जाता था कि परिमल अपनी पत्नी को बोटी-बोटी काटने की धमकी देने लगता था। पुलिस के मुताबिक परिमल और अपर्णा का एक ही बेटा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें