Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पश्चिम बंगालमजाक-मजाक में दोस्तों ने शरीर में पंप से भर दी हवा, शख्स की मौत

मजाक-मजाक में दोस्तों ने शरीर में पंप से भर दी हवा, शख्स की मौत

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Fri, 26 Nov 2021 05:04 PM
मजाक-मजाक में दोस्तों ने शरीर में पंप से भर दी हवा, शख्स की मौत

इस खबर को सुनें

कई दोस्त जब साथ में इकठ्ठा होते हैं तो हंसी मजाक करते रहते हैं। लेकिन मजाक-मजाक में कई बार ऐसा कुछ मामला हो जाता है जो काफी खतरनाक हो जाता है। पश्चिम बंगाल से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां कुछ दोस्तों ने मजाक में ही अपने एक साथी के शरीर में पंप से हवा भर दी। इसके बाद वह हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। उसकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाना पड़ा। अंततः उसकी मौत हो गई।

दरअसल, यह मामला पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से सामने आया है। इंडिया टुडे की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के नोर्थब्रूक जूट मिल में काम करने वाले रहमत अली के साथ उसके ही साथियों ने मजाक-मजाक में हवा भर दी। यह सब तब हुआ जब एक सप्ताह पहले रहमत अली नाइट ड्यूटी पर था और उसके सहकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

इसके बाद उन्हीं में से एक को पता नहीं क्या सूझा और उसने रहमत के शरीर में पाइप के जरिए हवा भरना शुरू कर दिया। रहमत अली ने मना भी किया पर वे लोग नहीं रुके और जब रहमत अली की तबीयत खराब होने लगी तो उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा। पहले उसे हुगली के चुंचुरा इमामबाड़ा अस्पताल ले जाया गया। तबीयत ज्यादा बिगड़ने से उसे कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया।

कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में दस दिन बाद उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों की टीम ने बताया कि रहमत का लीवर पूरी तरह से खराब हो गया था। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि उसके घरवालों ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस में शिकायत के साथ साथ रहमत के परिवार ने मुआवजे की मांग भी की है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें