ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पश्चिम बंगालपश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान खूनी खेल, TMC कार्यकर्ता की हत्या; बीजेपी पर आरोप

पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान खूनी खेल, TMC कार्यकर्ता की हत्या; बीजेपी पर आरोप

पश्चिम बंगाल में एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या की खबर है। जानकारी के मुताबिक मतदान के छठे चरण से पहले तामलुक में टीएमसी कार्यकर्ता पर हमला किया गया और उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया।

पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान खूनी खेल, TMC कार्यकर्ता की हत्या; बीजेपी पर आरोप
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,कोलकाताSat, 25 May 2024 07:56 AM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा आम बात हो गई है। इसी बीच खबर है कि छठे चरण के मतदान से पहले शुक्रवार रात पूर्वी मिदनापुर में एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमलुक लोकसभा क्षेत्र के महिषादल में टीएमसी नेता पर हमला किया गया और इसके बाद उसे तालाब में फेंक दिया गया। मृतक का नाम शेख माइबुल बताया गया है। टीएमसी नेताओं का आरोप है कि इस हत्या के पीछे बीजेपी कार्यकर्ताओं का हाथ है। 

जानकारी के मुताबिक रात में 11 बजे के करीब शेख बाइक से घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में उनपर कई लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। धारदार हथियार से उनपर हमला किया गया और इसके बाद उन्हें पास के ही तालाब में फेंक दिया गया। लोगों को पता चला तो शव को तालाब से निकाला गया। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

इससे पहले 22 मई को नंदीग्राम में भी हिंसा भड़क गई थी। यहां एक बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की हत्या हो गई थी। इसके बाद आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाए गए थे। नंदीग्राम में हत्या के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हिंक प्रदर्शन किए। जगह-जगह आगजनी और तोड़फोड़ हुई। इसे बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। 

बता दें कि छठे चरण में पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर समेत आठ सीटों पर मतदान कराया जा रहा है। छठे चरण में सात राज्यों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस बार पश्चिम बंगाल में सभी सातों चरणों में वोटिंग कराई जा रही है। मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें सामने आती हैं। टीएमसी और बीजेपी एक दूसरे पर गड़बड़ी के आरोप लगाते रहते हैं।