DA Image
हिंदी न्यूज़ › पश्चिम बंगाल › बंगाल बीजेपी में रार के बाद अब माफी के लिए तैयार हुए सौमित्र खान, कहा- फेसबुक पर बयान देकर मैंने गलती की
पश्चिम बंगाल

बंगाल बीजेपी में रार के बाद अब माफी के लिए तैयार हुए सौमित्र खान, कहा- फेसबुक पर बयान देकर मैंने गलती की

एजेंसी,कोलकाताPublished By: Ashutosh Ray
Mon, 26 Jul 2021 12:36 AM
बंगाल बीजेपी में रार के बाद अब माफी के लिए तैयार हुए सौमित्र खान, कहा- फेसबुक पर बयान देकर मैंने गलती की

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष सौमित्र खान ने सोशल मीडिया पर पार्टी नेता शुभेंदु अधिकारी और दिलीप घोष के प्रति नाराजगी जताने के कई बाद दिन रविवार को अपनी टिप्पणियों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी की पेशकश की और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ और मजबूती से आंदोलन चलाने का संकल्प लिया। 

विष्णुपुर से सांसद खान ने रविवार को पार्टी की युवा इकाई की बैठक में कहा, 'फेसबुक पर दिया गया बयान मेरी ओर से बड़ी गलती थी। इसलिए मैं माफी की पेशकश करता हूं और आप से माफी चाहता हूं। मुझे सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। गौरतलब है कि रविवार को सौमित्र और घोष अगल-बगल बैठे और हंसी-मजाक करते नजर आए। घोष ने बाद में पत्रकारों से कहा, ''सौमित्र भावुक व्यक्ति हैं। मेरे मन में उनके लिए कोई द्वोष नहीं है। वह युवा मोर्चा का नेतृत्व करते रहेंगे।

बता दें कि सौमित्र खान की ओर से सार्वजनिक तौर पर नाराजगी जताए जाने की शिकायत पार्टी हाईकमान से भी हुई है। इस महीने के दूसरे हफ्ते में पार्टी के कुछ नेताओं के मतभेद के बीच बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी और उन्होंने कम से कम दो सांसदों के खिलाफ अनुशासनहीनता के आरोप लगाए थे। 

तब जेपी नड्डा के आवास पर हुए चर्चा से अवगत नेताओं ने कहा था कि घोष ने शिकायत की है कि पिछले सप्ताह पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और राज्य भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष सौमित्र खान ने सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

संबंधित खबरें