ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालजेपी नड्डा पर हमले से गुस्साई BJP ने TMC को दी बदला लेने की धमकी, दिलीप घोष बोले- सूद समेत लौटाएंगे

जेपी नड्डा पर हमले से गुस्साई BJP ने TMC को दी बदला लेने की धमकी, दिलीप घोष बोले- सूद समेत लौटाएंगे

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले और बंगाल में बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजवर्गीय की कार पर पत्थर फेंकने की घटना के बाद पार्टी ने सत्तारूढ़...

जेपी नड्डा पर हमले से गुस्साई BJP ने TMC को दी बदला लेने की धमकी, दिलीप घोष बोले- सूद समेत लौटाएंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाता।Fri, 11 Dec 2020 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले और बंगाल में बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजवर्गीय की कार पर पत्थर फेंकने की घटना के बाद पार्टी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) को बदला लेने की चेतावनी दी है। आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भी इस महीने के अंत में बंगाल का दौरा करने वाले हैं। 

बंगाल बीजेपी के अध्यक्षा दिलीप घोष ने सोशल मीडिया के जरिए चेतावनी जारी करते हुए कहा, “हमें चोट पहुंचाओ, लेकिन उतना ही जितना खुद सहन कर सको। मैं लाल डायरी में सब कुछ नोट कर रहा हूं। हम ब्याज समेत वापस लौटाएंगे।"

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब भाजपा ने नारा दिया है कि “बदलाव होगा और बदला भी लेंगे”। इस नारे को 2011 के ऐतिहासिक विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी के सुप्रीमो ममता बनर्जी के द्वारा दिए गए नारे के जवाब के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था "परिवर्तन की आवश्यकता है, न कि बदला लेने की"। इस चुनाव में ममत बनर्जी ने लेफ्ट पार्टी के 34 साल के शासन को उखाड़ फेंका था।

कल दक्षिण 24-परगना जिले में टीएमसी समर्थकों द्वारा नड्डा के काफिले पर कथित रूप से हमला किया गया था। इस हमले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है। हालांकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए हमले का नाटक किया।

ममता ने कहा, “उन्होंने लोगों को यह दिखाने के लिए इसका मंचन किया कि उन पर हमला किया जा रहा है। वीडियो इतनी तेज़ी से कैसे बनाए और प्रसारित किए जा सकते हैं? उस समय भाजपा नेताओं के साथ केंद्रीय पुलिस बल के जवान क्या कर रहे थे? मैं इसे चुनौती देता हूं। मैंने प्रशासन से पूछताछ करने के लिए कहा है।“

वहीं, भाजपा ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक पार्टी कार्यकर्ता मारे गए हैं और लगभग 1500 कार्यकर्ता टीएमसी शासन के दौरान झूठे मामलों में फंसाने के बाद जेलों में बंद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें