ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पश्चिम बंगालईडी संग पूछताछ के बाद हमलावर हुए अभिषेक बनर्जी, भाजपा पर बरसे

ईडी संग पूछताछ के बाद हमलावर हुए अभिषेक बनर्जी, भाजपा पर बरसे

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आज भाजपा पर तीखा हमला बोला। अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने अवैध रूप से पांच पैसे भी लिए हैं, तो मैं फांसी पर लटकने को तैयार हूं।

ईडी संग पूछताछ के बाद हमलावर हुए अभिषेक बनर्जी, भाजपा पर बरसे
abhishek banerjee
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,कोलकाताFri, 02 Sep 2022 11:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आज भाजपा पर तीखा हमला बोला। इससे पहले उनसे कोयला तस्करी जांच के सिलसिले में कोलकाता में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने लगभग आठ घंटे पूछताछ की। उन्होंने कहा, अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने अवैध रूप से पांच पैसे भी लिए हैं, तो मैं फांसी पर लटकने के लिए तैयार हूं।

ईडी संग पूछताछ के बाद अभिषेक बनर्जी ने कहा, "अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने अवैध रूप से पांच पैसे भी लिए हैं, तो मैं फांसी पर लटकने के लिए तैयार हूं। मैं 30 बार पूछताछ का सामना करने के लिए तैयार हूं और मैं बंगाल के लोगों के सामने झुकने के लिए तैयार हूं। लेकिन भाजपा के सामने कभी नहीं झुकूंगा।"

यह तीसरी बार है जब ईडी ने बनर्जी से पूछताछ की है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने इस साल जुलाई में कोयला घोटाले में शामिल 41 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था, हालांकि इसमें अभिषेक बनर्जी का नाम नहीं था।

गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को अभिषेक बनर्जी सुबह 10.30 बजे साल्ट लेक में केंद्र सरकार के कार्यालय परिसर में पहुंचे। जहां उनसे कोयला घोटाला मामले में करीब आठ घंटे की मैराथन पूछताछ हुई।