ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालTMC के बाद लेफ्ट पार्टी को भी बंगाल में लगा झटका, अमित शाह की रैली में CPIM विधायक थामेंगी BJP का दामन

TMC के बाद लेफ्ट पार्टी को भी बंगाल में लगा झटका, अमित शाह की रैली में CPIM विधायक थामेंगी BJP का दामन

पश्चिम बंगाल की राजनीति से एक और बड़ी खबर आ रही है। अमित शाह के बंगाल दौरे से पहले तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के इस्तीफे के बीच अब एक सीपीआईएम विधायक के कल बीजेपी में शामिल होने की खबर आ रही...

TMC के बाद लेफ्ट पार्टी को भी बंगाल में लगा झटका, अमित शाह की रैली में CPIM विधायक थामेंगी BJP का दामन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाता।Sat, 19 Dec 2020 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की राजनीति से एक और बड़ी खबर आ रही है। अमित शाह के बंगाल दौरे से पहले तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के इस्तीफे के बीच अब एक सीपीआईएम विधायक के कल बीजेपी में शामिल होने की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हल्दिया से सीपीआईएम विधायक तापसी मोंडल ने अमित शाह की मौजूदगी में भगवा झंडा थामने की घोषणा भी कर दी है।

सीपीआईएम विधायक ने कहा कि वह अपनी पार्टी में मानसिक रूप से थक चुकी हैं और जल्द ही भाजपा में शामिल होंगी। उन्होंने कहा, "मैं सीपीआईएम में मानसिक रूप से तबाह हूं। मैं अपने सबसे कठिन समय में पार्टी के साथ रही हूं, लेकिन पार्टी गरीबों तक नहीं पहुंच पा रही है। स्थानीय स्तर के संगठन में गिरावट आई है।"

मोंडल ने यह भी कहा कि वह शनिवार को अमित शाह की रैली के दौरान भाजपा में शामिल होंगीं। इस बीच, CPIM ने मोंडल को पार्टी से निकाल दिया।

आपको बता दें कि अमित शाह कल से दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंच रहे हैं। यहां वह रोड शो भी कर सकते हैं। अमित शाह की मौजूदगी में टीएमसी से इस्तीफा दे चुके कई विधायक बीजेपी का दामन थामेंगे। इसमें शुभेंदु अधिकारी जैसे बड़े नाम शामिल हैं, जो कि ममता बनर्जी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज के लिए बीजेपी कोई कसर छोड़ने के मूड में नहीं है। भगवा पार्टी आक्रमक तरीके से बंगाल फतह करने की योजना बना रही है। हाल ही में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले ने बीजेपी को बैठे-बिठाए ममता सरकार पर हमला करने का मौका दे दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें