ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News पश्चिम बंगालकोलकाता में चलती कार में 45 साल की महिला की हत्या, कैब ड्राइवर ने कबूला गुनाह, जानें क्या कहा

कोलकाता में चलती कार में 45 साल की महिला की हत्या, कैब ड्राइवर ने कबूला गुनाह, जानें क्या कहा

कोलकाता में शुक्रवार को एक कैब ड्राइवर ने चलती कार में 45 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर और महिला एक दूसरे को जानते थे और आरोपी कैब ड्राइवर ने महिला से 30,000 रुपये उधार...

कोलकाता में चलती कार में 45 साल की महिला की हत्या, कैब ड्राइवर ने कबूला गुनाह, जानें क्या कहा
लाइव हिन्दुस्तान,कोलकाताSat, 04 Jul 2020 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता में शुक्रवार को एक कैब ड्राइवर ने चलती कार में 45 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर और महिला एक दूसरे को जानते थे और आरोपी कैब ड्राइवर ने महिला से 30,000 रुपये उधार लिए थे। आरोपी कैब ड्राइवर शख्स ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को पूर्वी कोलकाता में एक नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोलकाता पुलिस के डिटेक्टिव विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी कैब चालक शिव शंकर दास ने लक्ष्मी दास से 30,000 रुपये उधार लिए थे। शंकर दास और पैसे  उधार लेना चाहता था। महिला ने मना कर दिया तो उससे पिछली राशि वापस मांगी, तो दास ने उसकी हत्या कर दी। महिला दक्षिण कोलकाता में चारू मार्केट इलाके में एक नौकरानी के रूप में काम करती थी।

शुक्रवार को लगभग 12:30 बजे शिव शंकर ने लक्ष्मी से मिलने के लिए बुलाया। उसने उसे कैब में पिक किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। जब लक्ष्मी घर नहीं लौटी, तो उसके परिवार के सदस्यों ने शिव शंकर को फोन किया लेकिन उसने बात करने के जगह अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने शिव शंकार दास से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल लिया। इसके बाद वह पुलिस को उस स्थान में ले गया जहां शव फेंगा था। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है और शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें