By Deepali Srivastava
PUBLISHED June 17, 2024

LIVE HINDUSTAN
Entertainment

TV की पार्वती बढ़ते वजन की वजह से ले रही हैं ब्रेक!

देवों के देव महादेव में देवी पार्वती का रोल निभाकर एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने घर-घर पहचान बना ली। उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया।

टीवी की पार्वती

Instagram: bsonarika

टीवी सीरियल तुम देना साथ मेरा में अभिलाषा का किरदार निभाकर सोनारिका ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई शोज में काम किया।

सोनारिका का डेब्यू

Instagram: bsonarika

टीवी इंडस्ट्री के अलावा सोनारिका ने अपना लक फिल्मों में भी अजमाया। उन्होंने तेलुगू फिल्म जादूगडू से डेब्यू किया। फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई कर ली।

फिल्मों में किस्मत

Instagram: bsonarika

कई तमिल-तेलुगू फिल्में करने के बाद सोनारिका ने बॉलीवुड फिल्म सांसें में काम किया। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

बॉलीवुड में चांस

Instagram: bsonarika

हिंदी में खराब फिल्म करने के बाद सोनारिका ने फिर से तमिल फिल्म इंद्रजीथ में काम किया लेकिन ये भी नहीं चली। फिर एक्ट्रेस ने टीवी में वापसी की।

फ्लॉप हुईं फिल्में

Instagram: bsonarika

सोनारिका भदौरिया ने सीरियल दास्तां-ए-मोहब्बत में काम किया लेकिन ये सीरियल तीन महीने में बंद हो गया। उनका आखिरी सीरियल इश्क में मरजावां था।

दास्तां-ए-मोहब्बत

Instagram: bsonarika

साल 2024 में सोनारिका ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पराशर संग शादी रचाई। शादी के बाद एक्ट्रेस पर एक्टिंग करते नहीं देखा गया।

शादी रचाई

Instagram: bsonarika

सोनारिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद उनका वजन तेजी से बढ़ रहा है। इस पर उनके पति खास ध्यान दे रहे हैं और उन्हें हेल्दी खाना खिलाते हैं।

बढ़ता हुआ वजन

Instagram: bsonarika

सोनारिका ने बताया कि मेरे बढ़ते हुए वजन की मुझसे ज्यादा चिंता मेरे पति को है। वह कहते हैं इसे कम करना पड़ेगा वरना तुम कैमरा पर अच्छी नहीं दिखोगी।

पति की चिंता

Instagram: bsonarika

सोनारिका ने काम से ब्रेक लेने को लेकर कभी कुछ नहीं कहा है। वह अपना वजन कम करने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद फिर से एक्टिंग में वापसी कर सकती हैं।

जल्द करेंगी वापसी

Instagram: bsonarika

माधुरी दीक्षित को कॉपी कर 'धक-धक' गाने पर निया शर्मा ने लगाए जमकर ठुमके 

Click Here
457678261031170