फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मौसमUttarakhand Weather Update: आपदा की आहट तो नहीं! चंपावत समेत 3 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

Uttarakhand Weather Update: आपदा की आहट तो नहीं! चंपावत समेत 3 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

Uttarakhand Weathe Update:  मौसम विभाग ने उत्तराखंड में चार दिन भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। 17 सितंबर को तीन जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है।  प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है।

Uttarakhand Weather Update: आपदा की आहट तो नहीं! चंपावत समेत 3 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, कार्यालय संवाददाताWed, 14 Sep 2022 09:27 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Uttarakhand Weathe Update:  मौसम विभाग ने उत्तराखंड में चार दिन भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। 17 सितंबर को तीन जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है।  मौसम विभाग के मुताबिक, 14 सितंबर को चंपावत, पिथौरागढ़, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग और टिहरी में भारी बारिश की संभावना है।

15 सितंबर को उत्तरकाशी, पौड़ी, अल्मोड़ा, ऊधमसिंहनगर को छोड़कर पूरे प्रदेश में बारिश होगी। पूर्वानुमान के मुताबिक, 16 सितंबर को अल्मोड़ा, पौड़ी और ऊधमसिंहनगर को छोड़कर बाकी दस जिलों के लिए भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। 17 सितंबर को पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद आपदा प्रबंधन विभाग के अनुसचिव/ड्यूटी अफसर गोकर्ण सिंह ने आठ जिलों के जिलाधिकारियों के लिए अलर्ट जारी करते हुए जरूरी व्यवस्थाएं करने को कहा है। सभी थाना चौकी हाईअलर्ट मोड में रहेंगे। कोई भी अधिकारी अपना फोन स्विच ऑफ नहीं करेगा।

epaper