DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुष्का शर्मा के अलावा विराट कोहली को इससे भी है मोहब्बत!

विराट कोहली

क्या आप जानते हैं कि विराट की बाईं भुजा पर बना जापानी समुराई योद्धा का टैटू उनका पसंदीदा है। योद्धा की तलवार से उन्हें आत्मबल मिलता है। आइए जानते हैं विराट के शरीर पर बने टैटूज के बारे में। अनुष्का से विराट को मोहब्बत है, यह तो हम सब जानते हैं। पर उन्हें किसी और से भी लगाव है, लेकिन वो कौन है?

घबराइए तम इस प्रेम कहानी में को ट्विस्ट नहीं आने वाला। दरअसल हम बात कर रहे हैं विराट के शरीर पर बने टैटूज की। उनके इस बयान से ही उनकी मोहब्बत का अंदाजा लगाया जा सकता है,‘मुझे टैटूज से प्यार है और अगर कोई इनका आकलन करे तो यह पता लगा सकता है कि मैं किस तरह का इंसान हूं।’तो चलिए, जानते हैं विराट के शरीर पर बने टैटूज का मतलब।

1.दिव्य आंख- विराट के बाएं कंधे पर दिव्य आंख का एक टैटू बना है। यह उन्हें याद दिलाता है कि ईश्वर सब कुछ देख रहा है।

2.जापानी समुराई योद्धा- विराट की बाईं भुजा पर बना यह टैटू विराट का पसंदीदा है। समुराई प्राचीन जापान के ईमानदार योद्धा थे। इस समुराई की तलवार से विराट को मानसिक शक्ति मिलती है।

3.टेस्ट व ओडीआई कैप नंबर- विराट ने अपनी टेस्ट मैच कैप का नंबर 269 और अपनी वन डे मैच कैप का नंबर यानी 175 भी टैटू के रूप में अपनी बाईं भुजा पर बनवा रखा है।

4.माता-पिता के नाम- विराट अपने मम्मी-पापा से बहुत प्रेम करते हैं। यही वजह है कि उनके नामों प्रेम कोहली और सरोज कोहली को विराट ने अपने हाथ पर टैटू के रूप में लिखवा रखा है।

5.भगवान शिव- विराट भगवान शिव के भक्त हैं इसलिए उन्होंने उन्होंने भगवान शिव का तपस्या में लीन अवस्था का टैटू भी बनवा रखा है।

विराट और अनुष्का से जुड़ी हर खबर पढ़ें बस एक क्लिक में।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Love For his tattoo