Virat Kohli Anushka Sharma relationship first meeting marriage - यहां से परवान चढ़ा कोहली-अनुष्का का रिश्ता, लेकिन फिर रिश्ते को लगी नजर 1 DA Image
8 दिसंबर, 2019|11:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यहां से परवान चढ़ा कोहली-अनुष्का का रिश्ता, लेकिन फिर रिश्ते को लगी नजर

शैम्पू के विज्ञापन के दौरान पहली बार मिले थे विराट और अनुष्का
शैम्पू के विज्ञापन के दौरान पहली बार मिले थे विराट और अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की दोस्ती और डेटिंग की शुरुआत एक शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। उसके बाद यह रिश्ता परवान चढ़ता गया। कभी मीडिया से छिपाया, तो कभी जताया। इस तरह दोनों का प्यार आम हुआ ही था कि इस खूबसूरत रिश्ते को किसी की नजर लग गई।

इस खटास को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए। एक पक्ष का कहना था कि विराट चाहते थे कि अनुष्का जल्द से जल्द उनकी दुलहन बन जाएं पर अनुष्का अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं। बात कुछ और बिगड़ी तो विराट ने अनुष्का को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

वीरूष्का की शादी में दुनिया दीवानी, पढ़ें दोनों में 10 समानताएं

इस बीच एक और बात सुनने में आई। बात यह थी कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एक मुकाबले से पहले विराट ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड से श्रीलंका का एक टूर करने के लिए छुट्टी मांगी थी।

वह अनुष्का के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे, इससे पहले कि वह दो महीने के लिए व्यस्त हो जाते। ठीक उसी वक्त अनुष्का को सलमान की फिल्म सुल्तान में मौका मिल गया और इस तरह विराट के प्लान की धज्जियां उड़ गईं। इस बात से विराट काफी नाराज हुए।

FLASHBACK: जब अनुष्का के होठों पर छिड़ी बहस, मिला था ये जवाब

फरवरी 2016 में खबरें आईं कि विराट और अनुष्का ने अपने रिश्ते को कुछ समय देने का निर्णय ले लिया है। कहां एक ओर उनके फैन्स उन दोनों की शादी की सोच रहे थे, कहां यह खबर का आना सबकी आशाओं पर पानी फेर गया। हालांकि उसके कुछ समय बाद दोनों सुल्तान फिल्म की सफलता पर सलमान खान के घर पार्टी में एक साथ दिखे भी। 

अगली स्लाइड में पढ़ें : जब कोहली-अनुष्का के ब्रेकअप की खबर ने पकड़ा तूल

ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ा था तूल
ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ा था तूल

लेकिन एक बार फिर उनके ब्रेकअप की खबरें आम हुईं। इस बार कारण बताया गया कि विराट चाहते थे कि अनुष्का घर बसा लें, जबकि अनुष्का करियर पर ध्यान देना चाहती थीं। कहा जा रहा था कि विराट उनको लेकर काफी पजेसिव भी हो गए थे। दोनों ने एक तरह से अपने रिश्ते के खत्म होने की बात जाहिर भी कर दी, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

ज्योतिषी का दावा, शादी के बाद ऐसा होगा विराट-अनुष्का का जीवन

दरअसल ऐसा भी सुनने में आया था कि बॉम्बे वेलवेट में विराट ने भी पैसा लगाया था। लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई। ऐसे में विराट तो कूल थे, लेकिन उनको उनके मैनेजमेंट के किसी व्यक्ति ने व्यावहारिकता बरतने और किनारा करने की सलाह दी थी, नतीजा यह हुआ कि यह जोड़ा अलग हो गया। बीच में अनुष्का ने ए्क पुरुष मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट कराया, जिसका खुलापन विराट के गले नहीं उतरा था और उनके मनमुटाव की खबरें आई थीं।

विराट-अनुष्का की शादी की रस्में शुरू, वेडिंग वेन्यू से आ रही है भांगड़े की आवाज!

वजह जो भी हो, पर उनका अलग होना किसी को पसंद नहीं आया था। शायद दुआएं काम आईं और फिर इस जोड़े ने फैन्स को सरप्राइज दिया दिसबंर 2016 में, जब वे एक दूसरे का हाथ पकड़े युवराज सिंह की शादी में शामिल हुए। और फिर उस तकरार के बाद प्यार का जो सिलसिला निकला, वह शादी में बदल गया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Anushka Sharma relationship first meeting marriage