DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काजोल को नहीं पसंद आया #Virushka, ट्वीट कर कही ये बात

काजोल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली। कोहली और अनुष्का की शादी के साथ ही #Virushka #VirushkaWEDDING हैशटैग भी जबरदस्त ट्रेंड करने लगा। जब से दोनों की शादी की खबरें आना शुरू हुई थीं तब से ही लोग दोनों को #Virushka के साथ बधाई दे रहे थे। लेकिन एक सेलेब्रिटी हैं जिन्हें ये नाम पसंद नहीं आया। जी हां, जहां लोग इस हैशटैग के साथ विराट-अनुष्का को बधाई दे रहे है।

इसी बीच काजोल ने भी विरूषका को बधाई तो दी लेकिन थोड़े अलग अंदाज में। काजोल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बेस्ट ऑफ लक और भविष्य के लिए शुभकामनाएं। बहरहाल, आप दोनों के अपने-अपने नाम ‘विरुष्का’ से ज्यादा अच्छे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप दोनों की जोड़ी (Combo) साथ में आपकी जोड़ी कमाल करेगी।’

बता दें कि बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक कई सेलेब्रिटी ने विरूषका को शादी के लिए बधाई दी है। शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'अब ये हुई ना रियल रब ने बना दी जोड़ी' दोनों को मेरा बहुत प्यार। भगवान आपकी रक्षा करे। वहीं सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी के लिए बहुत बधाई। आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं।

WHAT! शादी में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए गाया ये 'BREAKUP' सॉन्ग 

 VIDEO: विरुष्का की शादी, देखिए हल्दी से लेकर वरमाला तक के वीडियो

शाहरुख ने विराट-अनुष्का की शादी पर कहा- ये हुई न असली रब ने बना दी जोड़ी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kajol congrates virat and anushka after wedding