DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

FLASHBACK: जब अनुष्का के होठों पर छिड़ी बहस, मिला था ये जवाब

अनुष्का के होठों पर छिड़ी थी बहस
अनुष्का के होठों पर छिड़ी थी बहस

किसी सेलेब्रिटी के लिए अपने लुक में बदलाव करना तलवार की नोक पर चलने जैसा होता है क्योंकि वह नहीं जानता कि उस पर लोगों की प्रतिक्रिया कैसी होगी। अनुष्का ने भी साल 2014 में यह जोखिम उठाया। नतीजा बहुत अच्छा नहीं रहा पर इससे उनका हौसला नहीं टूटा। आइए, जानते हैं कि उन्होंने कैसे किया अपने लिप जॉब को लेकर बेहिसाब ट्रोलिंग का सामना।

मासूम चेहरे वाली अनुष्का ने अपनी पहली ही फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से लोगों के दिल में जगह बना ली थी। पर साल 2014 में कुछ ऐसा हुआ कि यह मासूम चेहरा बदल गया। उनकी मुस्कुराहट बदल गई। जी हां, यहां बात हो रही साल 2014 की, जब अनुष्का के होठों में जबर्दस्त बदलाव देखा गया, जिस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। 

विराट से पहले रणवीर सिंह के दिल में रहती थीं अनुष्का, लेकिन इस वजह से दोनों हुए दूर

साल 2014 में टीवी शो ‘कॉफी विद करन’ में दर्शकों ने अनुष्का को एक अलग ही रूप में देखा, जो उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आया। किसी ने उन्हें ‘डॉनल्ड डक’ के खिताब से नवाजा तो किसी ने पूछा कि कहीं उन्हें मधुमक्खी ने तो नहीं काट लिया है? दरअसल करण के चैट शो में अनुष्का के होठ सामान्य से कुछ ज्यादा फूले हुए नजर आ रहे थे। बतोलेबाजों ने कयास लगाया कि जरूर यह प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा है। 

अगली स्लाइड में पढ़ें : अनुष्का ने अपने लिप्स से जुड़ा किया था ये बड़ा खुलासा
 

अनुष्का ने किया था अस्थायी तकनीक का इस्तेमाल
अनुष्का ने किया था अस्थायी तकनीक का इस्तेमाल

जब इस मामले को विराट संग अनुष्का के अफेयर से भी ज्यादा तूल मिलने लगा, तो अनुष्का को लगा कि पानी अब सिर से ऊपर गुजर चुका है। ऐसे में उन्होंने में ट्विटर पर अपने फैन्स को लिखा एक खुला खत और बताया,‘पिछले कुछ समय से मैं होठों को उभारने वाली एक अस्थायी तकनीक इस्तेमाल कर रही हूं। साथ ही विशेष तरह से मेकअप भी कर रही हूं जिस वजह से शायद आजकल मेरे होठों का लुक बदला हुआ नजर आ रहा है। मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है।’ 

विराट का कपूर कनेक्शन, इस एक्ट्रेस पर अपना पहला हक जताते थे कोहली

इस सफाई भरे खत के बाद अनुष्का की पीआर टीम की तरफ से यह भी कहा गया कि इस तरह की खबरें अनुष्का के प्रतिस्पर्धी फैला रहे हैं। यह भी सुनने में आया कि यह लुक उनकी फिल्म बॉम्बे वेल्वेट के लिए है। फिल्म फ्लॉप हुई और अनुष्का का लुक भी। पर उनके होठों का बदला हुआ लुक इस फिल्म के बाद भी बरकरार रहा।

अगली स्लाइड में पढ़ें : जब अनुष्का के सर्मथन में बोलीं आलिया और सोनम

अनुष्का के समर्थन में बोलीं थी आलिया और सोनम
अनुष्का के समर्थन में बोलीं थी आलिया और सोनम

आलिया भट्ट, सोनम कपूर और करण जौहर जैसे सेलेब्रिटीज ने अनुष्का का साथ दिया और कहा कि कौन कैसा दिखना चाहता है, यह उसका निजी मसला है और किसी दूसरे व्यक्ति को इस बारे में कुछ बोलने की इजाजत नहीं है। साल 2016 में अनुष्का ने एक बार फिर अपने होठों को लेकर बयान दिया।

विराट से पहले रणवीर सिंह के दिल में रहती थीं अनुष्का, लेकिन इस वजह से दोनों हुए दूर

उनका कहना था,‘मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है इसलिए जब मैंने अपने लिप जॉब के बारे में बात की, तो कई लोगों ने कहा कि मैं बहादुर हूं। मैंने जो किया, वह फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ के लिए जरूरी था। मैं झूठ नहीं बोलूंगी और यह नहीं कहूंगी कि मैंने ऐसा नहीं किया। मुझे इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं चाहती हूं कि मेरे फैन्स यह जानें कि मैं एक इंसान हूं और संपूर्ण नहीं हूं।’ इस मामले में बेहिसाब तरीके से ट्रोल किए जाने के बावजूद अनुष्का का हौसला बिल्कुल नहीं डगमगाया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anushka Sharma lips debate marriage virat kohli