DA Image
9 जुलाई, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

#VirushkaWEDDING: रब ने बना दी जोड़ी: इस रिजॉर्ट में हुई अनुष्का-विराट की शादी, ओबामा भी ठहर चुके हैं यहां

बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट

1 / 2बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट

बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट

2 / 2बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट

PreviousNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इटली में शादी कर ली। दोनों की शादी इटली के मिलान शहर के नजदीक बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में हुई है। इस रिजॉर्ट में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा अपनी पत्नी मिशेल के साथ ठहर चुके हैं। 

दुनिया की दूसरी सबसे महंगी टूरिस्ट डेस्टिनेशन में मौजूद इस रिजॉर्ट में एक बार में सिर्फ 44 लोग ही जा सकते हैं।  यह रिजॉर्ट एक वाइनयार्ड है और यहां पर अंगूर की खेती होती है। यह रिजॉर्ट मिलान शहर से तकरीबन 300 किमी दूर है। 

शादी के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया ट्वीट

आखिरकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज एक दूजे के हो गए। सोमवार को शादी करने के बाद दोनों ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शादी की बात की जानकारी दी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि आज हमने एकदूसरे से जीवनभर साथ रहने का वादा किया है। हम यह खबर आपसे साझा करके बहुत खुश हैं।  हमारी यात्रा के महत्वपूर्ण भाग बनने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद।

दिल्ली और मुंबई में होगा रिसेप्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई में होगा। पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। वहीं, 26 दिसंबर को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन होगा। बताया जा रहा है कि इन दोनों रिसेप्शन में क्रिकेट, बॉलीवुड समेत विभिन्न क्षेत्र की प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी।

ये भी पढ़ें: एक दूजे के हुए विराट और अनुष्का: देखें शादी की तस्वीरें

ये भी पढ़ें: Virushka Wedding: कोहली के दुल्हा बनने पर ट्विटर पर आये अनोखे रिएक्शन

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:anushka sharma and virat kohli are married know the resort name