फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़सड़क पर कपड़े बेच रही लड़की को यूट्यूबर ने किया सरप्राइज, मासूम की खुशी देख भावुक हुए लोग; VIDEO

सड़क पर कपड़े बेच रही लड़की को यूट्यूबर ने किया सरप्राइज, मासूम की खुशी देख भावुक हुए लोग; VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की सड़क पर कपड़े बेचती नजर आ रही है। इस वीडियो में एक यू-ट्यूबर ने उसके चेहरे पर खुशी ला दी है, जिसके बाद उसे लोगों की तारीफें मिल रही हैं।

सड़क पर कपड़े बेच रही लड़की को यूट्यूबर ने किया सरप्राइज, मासूम की खुशी देख भावुक हुए लोग; VIDEO
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 May 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु की सड़कों पर कपड़े बेच रही एक लड़की को यूट्यूबर ने जिस तरह सरप्राइज किया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लड़की की आंखों में खुशी देखकर कई लोग भावुक हो गए और यूट्यूबर की तारीफ करने लगे। प्रदीश बालासुब्रमण्यम नाम के यूट्यूबर ने इस खास पल से जुड़े वीडियो को शेयर किया है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सड़क पर कपड़े बेच रही है। उसे देखकर प्रदीश वहां चले आए। उन्होंने मजाक में पूछा कि उनके पास एक मिस्ट्री बॉक्स है और क्या वह इसे 10 रुपये में खरीदेगी। छोटी लड़की ने मासूमियत से अपना पर्स चेक किया और कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं हैं। प्रदीश ने कहा कि यदि उसके पास एक रुपया भी है तो यह वह यह मिस्ट्री बॉक्स उसे दे देंगे। लड़की ने फिर से अपना पर्स चेक किया मगर उसके पास एक रुपया भी नहीं था।

इसके साथ ही प्रदीश ने मिस्ट्री बॉक्स उसके हाथ में दे दिया। प्रदीश ने बोला कि बॉक्स खोलकर देखो कि अंदर क्या है। लड़की ने वैसा ही किया। बॉक्स में एक फास्ट्रैक की घड़ी थी। जिसे देख कर लड़की बहुत खुश हुई। यह देखकर प्रदीश भी खुश हो गए। जब प्रदीश ने कहा कि वह यह घड़ी उसी के लिए लाए थे तो लड़की का चेहरा आश्चर्य से भर गया। प्रदीश के इस वीडियो को शेयर करने के बाद जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। उनके वीडियो को 40 लाख से ज्यादा व्यूज मिले। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग प्रदीश की तराफी कर रहे हैं।