फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़नाना की मौत पर Vlog बनाने लगा यूट्यूबर, भड़के लोग; बोले- ये तो हद हो गई

नाना की मौत पर Vlog बनाने लगा यूट्यूबर, भड़के लोग; बोले- ये तो हद हो गई

लक्ष्य चौधरी के यूट्यूब पर 40 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने 18 मार्च को यह वीडियो पोस्ट किया था। यूट्यूब वीडियो के टाइटल में लिखा गया, 'नाना जी को आखिरी श्रद्धांजलि।'

नाना की मौत पर Vlog बनाने लगा यूट्यूबर, भड़के लोग; बोले- ये तो हद हो गई
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने नाना की मौत का वीडियो ब्लॉग बनाने को लेकर एक यूट्यूबर जमकर ट्रोल हो रहा है। लोग तरह-तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। लक्ष्य चौधरी नाम के एक यूट्यूबर ने हाल ही में अपने नाना की मौत पर व्लॉग बनाया जिसके बाद उन्हें खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। वीडियो क्लिप में उन्हें बच्चों और अंतिम संस्कार में मौजूद सभी लोगों से बात करते देखा जा सकता है। यहां तक कि उन्होंने रीति-रिवाजों को भी अपने कैमरे में कैद किया। उन्होंने बताया कि कैसे उनके 'नानाजी' ने 'बिना किसी पछतावे के लंबा जीवन' जिया। तीन दिन पहले पोस्ट किए गए व्लॉग को YouTube पर 105K से अधिक बार देखा गया है। 

लक्ष्य चौधरी के यूट्यूब पर 40 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने 18 मार्च को यह वीडियो पोस्ट किया था। यूट्यूब वीडियो के टाइटल में लिखा गया, 'नाना जी को आखिरी श्रद्धांजलि।' जब लोगों उन्हें ट्रोल करने लगो तो उन्होंने व्लॉग का थंबनेल बदल दिया। यूजर्स का कहना है कि यूट्यूबर ने वीडियो के टाइटल को बदलकर 'गांव के पुराने दिन' कर दिया है। हालांकि उनके वीडियो पर कई लोगों ने नाना को श्रद्धांजलि देते हुए भी कमेंट किए हैं।

एक यूजर ने लिखा कि 'ये तो हद ही हो गई।' वहीं एक अन्य यूजर ने सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के लालच पर तंज कसते हुए लिखा, "वह यह भी कह सकते हैं कि नानाजी की आत्मा की शांति के लिए चैनल सब्सक्राइब करें।" एक अन्य ने लिखा, "क्रिंग प्रो मैक्स।" बता दें कि इस तरह का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले एक लड़की का अपने पिता के श्राद्ध का व्लॉग बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। लड़की अपने फॉलोअर्स को बताते हुए देखी गई कि वह अपने मृत पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उस दिन क्या खाती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें