DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  खत्म नहीं हुईं गौरव वासन की मुश्किलें, पुलिस बोली- FIR के बाद ही बाबा को दिए थे 4.5 लाख, जांच जारी
वायरल न्यूज़

खत्म नहीं हुईं गौरव वासन की मुश्किलें, पुलिस बोली- FIR के बाद ही बाबा को दिए थे 4.5 लाख, जांच जारी

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Mon, 21 Jun 2021 04:00 PM
खत्म नहीं हुईं गौरव वासन की मुश्किलें, पुलिस बोली- FIR के बाद ही बाबा को दिए थे 4.5 लाख, जांच जारी

यूट्यूबर गौरव वासन से भले ही 'बाबा का ढाबा' के मालिक कामता प्रसाद ने माफी मांग ली है, लेकिन उनकी ओर से वासन के खिलाफ पैसों की हेराफेरी को लेकर दायर की गई शिकायत अभी वापस नहीं ली गई है। इस बीच मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने कहा है कि बाबा की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद ही गौरव वासन और उनकी पत्नी ने कामता प्रसाद के खाते में 4.5 लाख रुपये की रकम ट्रांसफर की थी। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में इस केस में गौरव वासन के खिलाफ चार्जशीट दायर हो सकती है। 

बीते साल 7 अक्टूबर को गौरव वासन ने एक वीडियो शूट किया था, जिसमें उन्होंने कामता प्रसाद और उनकी पत्नी की मुश्किलों को दिखाया था। वासन ने अपने इस वीडियो में बताया था कि कोरोना काल में कैसे उन्हें ग्राहकों की कमी का सामना करना पड़ रहा है और आर्थिक संकट पैदा हो गया है। यह वीडियो वायरल हो गया था और देश भर से लोगों ने बड़े पैमाने पर बाबा का ढाबा के मालिक की मदद के लिए डोनेट किया था। लेकिन कुछ दिनों बाद ही बाबा कामता प्रसाद ने गौरव वासन पर मदद के लिए मिली रकम में हेराफेरी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया था। 

इसी मामले की जांच करते हुए पुलिस ने गौरव वासन की ओर से शिकायत दर्ज होने के बाद पैसे ट्रांसफर होने की बात कही है। बता दें कि गुरुवार की रात को ही कथित तौर पर 81 वर्षीय बाबा कामता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की थी और अब उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल उनका इलाज दिल्ली के ही सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल के प्रवक्ता का कहना है कि बाबा वेंटिलेटर पर हैं और होश में नहीं हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी पत्नी का कहना है कि बाबा कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे।  

संबंधित खबरें