फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़मां के साथ नन्ही सी बच्ची को 'अगर तुम साथ हो...' गाता देख खिल उठेगा आपका चेहरा, वायरल हुआ वीडियो

मां के साथ नन्ही सी बच्ची को 'अगर तुम साथ हो...' गाता देख खिल उठेगा आपका चेहरा, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में सोशल मीडिया में शोक की खबरों के बीच कुछ दिल को खुश कर देने वाले वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं। एक वायरल वीडियो में एक नन्ही से बच्ची अपनी बेटी के साथ तमाशा फिल्म के...

मां के साथ नन्ही सी बच्ची को 'अगर तुम साथ हो...' गाता देख खिल उठेगा आपका चेहरा, वायरल हुआ वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Sat, 15 May 2021 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में सोशल मीडिया में शोक की खबरों के बीच कुछ दिल को खुश कर देने वाले वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं। एक वायरल वीडियो में एक नन्ही से बच्ची अपनी बेटी के साथ तमाशा फिल्म के गाने 'अगर तुम साथ हो' गुनगुना रही है। इस वीडियो को लोग फेसबुक और ट्विटर पर काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि तमाशा फिल्म 2015 में आई थी। इस फिल्ह का गाना 'अगर तुम साथ हो' काफी हिट हुई थी। इस वीडियो को सबसे पहले अंजना मदाथिल ने फेसबुक पर शेयर किया था। जिसे अब तक हजारों व्यूज, कमेंट्स और रिएक्शन मिल चुके हैं। वायरल वीडियो में मां गिटार बजाते हुए गाना गा रही है। वहीं नन्ही सी बेटी अपने हाथों के इशारों के साथ गाना गा रही है।

वीडियो मूल रूप से फेसबुक पर साझा किया गया था, लेकिन ट्विटर पर दिखाई देने के बाद इसे व्यापक ऑकर्षण मिला। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को हजारों व्यूज, कमेंट्स और रिएक्शन मिल रहे हैं। नेटिज़न्स इस मां और बेटी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। पोस्ट पर टिप्पणी करने वाले कई लोगों ने कहा कि वीडियो ने उनका दिन बना दिया और संकट के दौरान इसकी बहुत आवश्यकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें