DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  Zomato के इस डिलीवरी boy की स्माइल पर फिदा हो रहे हैं लोग, वीडियो वायरल

वायरल न्यूज़Zomato के इस डिलीवरी boy की स्माइल पर फिदा हो रहे हैं लोग, वीडियो वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Anuradha
Sat, 29 Feb 2020 02:27 PM
Zomato के इस डिलीवरी boy की स्माइल पर फिदा हो रहे हैं लोग, वीडियो वायरल

फूड ऐप Zomato के ट्विटर अकाउंट पर अगर आप प्रोफाइल इमेज देखेंगे तो आपको इस डिलीवरी करने वाले सोनू की तस्वीर दिखाई देगी। Zomato ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है कि यह अब हैप्पी राइडर फैन अकाउंट है। अगर आप हैप्पी राइडर से कंफ्यूज हो रहे हैं तो आपको बता दें कि इसमें हैप्पी राइडर सोनू है जो जोमैटो में फूड डिलीवरी का काम करता है। यही नहीं सोनू के मासूम से चेहरे और उनकी स्माइल के लोग दिवाना हो रहे हैं। 

दरअसल सोनू का टिकटॉक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  सबसे पहले सोनू के वीडियो को टिकटॉक यूजर @danishansari81 ने शेयर किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल होने लगा।  LAY’S के कवर पर सोनू की स्माइल लगाई गई है।

वीडियो में अधिकतर लोग सोनू की भोली सी सूरत और स्माइल पर फिदा हो रहे हैं। वीडियो में जब सोनू से पूछा कि आप कितना कमा लेते हैं तो सोनू ने बताया कि रोज 12 घंटे काम करते हैं और 350 रुपए कमा लेते हैं। इसमें इंसेंटिव्स भी शामिल हैं। इसके अलावा सोनू ने बताया कि जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो कंपनी हमें खाने के लिए देती है। 

 ट्विटर पर लोग सोनू की स्माइल को सबसे क्यूट स्माइल बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स जोमैटो से सभी राइडर्स की सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा सोनू की क्यूट स्माइल को देखते हुए पेप्सिकों ने भी  सोशल मीडिया पर अपने स्माइल देके देखों कैंपेन में सोनू की स्माइल को शामिल कर लिया है। 

 

 

 

 

संबंधित खबरें