DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  साड़ी पहनकर वेट लिफ्टिंग और पुश-अप्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कसरत का यह अनोखा अंदाज
वायरल न्यूज़

साड़ी पहनकर वेट लिफ्टिंग और पुश-अप्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कसरत का यह अनोखा अंदाज

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Thu, 17 Jun 2021 12:27 PM
साड़ी पहनकर वेट लिफ्टिंग और पुश-अप्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कसरत का यह अनोखा अंदाज

कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में लोगों ने तरह-तरह के व्यंजन बनाए और मोटे होने पर खुद से कसरत करने का वादा किया। लेकिन कसरत करने के लिए मोटिवेशन नहीं मिली तो बिस्तक पर ही पड़े रहे। लेकिन अगर आप सच में वर्क आउट करना चाहते हैं तो इस वीडियो को देखकर आप प्रेरणा ले सकते हैं। डॉ शरवरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह साड़ी में पुश-अप्स लगाती हुई नजर आ रही है।

डॉ शरवरी इनामदार पुणे की रहने वाली हैं और अपने नए वीडियो के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. इस वीडियो में उन्होंने एक साड़ी पहनी थी और वह एक जिम में वर्क आउट करती दिख रही थीं। वह पिछले पांच सालों से एक कठोर फिटनेस शेड्यूल का पालन कर रही है और पुश-अप्स, पुल-अप्स और वेट ट्रेनिंग में भी इन्हें महारत हासिल है। हैरान कर देने वाली बात यहा है कि वह इन अभ्यासों को साड़ी में भी आसानी से कर सकती है।

 

शरवरी को इंस्टाग्राम पर 5 हजार लोग फॉल करते हैं। उनके इंस्टाग्रआम पर उनके वर्क आउट के ढेरो वीडियोज हैं। जिनमें वह साड़ी पहनकर कसरत करती दिखाई दे रही है।

संबंधित खबरें