फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़मॉल में आपस में भिड़ीं महिलाएं, एक-दूसरे को जमकर पीटा, देखें वायरल वीडियो

मॉल में आपस में भिड़ीं महिलाएं, एक-दूसरे को जमकर पीटा, देखें वायरल वीडियो

अक्सर सोशल मीडिया पर कई अनोखे और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन कभी ऐसा भी होता है कि पब्लिक प्लेस पर कोई लड़ाई हो जाती है और लोग इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते...

मॉल में आपस में भिड़ीं महिलाएं, एक-दूसरे को जमकर पीटा, देखें वायरल वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Wed, 10 Mar 2021 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

अक्सर सोशल मीडिया पर कई अनोखे और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन कभी ऐसा भी होता है कि पब्लिक प्लेस पर कोई लड़ाई हो जाती है और लोग इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। ऐसे ही कई वीडियोज फिर वायरल भी होने लगते हैं। पब्लिक प्लेस पर हो रही लड़ाई का ऐसा ही एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ महिलाएं आपस में मारपीट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

दरअसल यह एक मॉल का वीडियो है, जिसमें दो महिलाएं किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गई है और जमकर एक-दूसरे को पीट रही हैं। इसी बीच आस-पास मौजूद कुछ लोग इनका बीच बचाव करने भी आए लेकिन काफी देर तक चली खींचा-तानी के बाद जाकर दोनों महिलाएं अलग हुई। अलग होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाती रहीं फिर काफी देर बाद जाकर मामला शांत हुआ।

यह वीडियो अमेरिका के प्रांत एरिजानो के स्कॉट्सडेल का बताया जा रहा है। साथ ही इस लड़ाई के पीछे की वजह यह बताई गई कि मॉल में लाइन तोड़ने को लेकर ग्राहक और कर्मचारी के बीच अचानक ही बहस शुरू हो। संयोगवश ग्राहक और दुकानदार दोनों ही महिला थीं, पहले तो यह लड़ाई मुंहजबानी चल रही थी, इसी बीच अचानक से थोड़ी देर में मारपीट भी शुरू हो गई। यह लड़ाई इतनी बढ़ी कि दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को जमकर पीटा।

इसी दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वीडियो वायरल होने लगा। लोग इस पर अलग-अलग तराके की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कोई यह वीडियो देखकर हंस रहा है, तो कई लोग हैरान है कि इतनी सी बात पर इतनी भयंकर मारपीट कैसे हो सकती है। इस वीडियो को अब तक 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें