DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › बेटे के बेस्ट फ्रेंड से महिला ने रचा ली शादी, दोनों में 29 साल का अंतर
वायरल न्यूज़

बेटे के बेस्ट फ्रेंड से महिला ने रचा ली शादी, दोनों में 29 साल का अंतर

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 05 Aug 2021 03:40 PM
बेटे के बेस्ट फ्रेंड से महिला ने रचा ली शादी, दोनों में 29 साल का अंतर

कहते हैं कि प्यार की की कोई उम्र नहीं होती और ना ही प्यार उम्र देखता है. यह कहावत उस समय चरितार्थ होती दिखी जब ब्रिटेन में एक महिला को अपने ही  बेटे के बेस्ट फ्रेंड से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. आश्चर्य की बात ये है कि शादी के समय दोनों की उम्र में 29 साल का अंतर था. 

दरअसल, यह मामला ब्रिटेन का है. 'द मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम मैरीलिन है और लड़के का नाम विलियम स्मिथ है. दोनों हाल ही में अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मना रहे हैं. इसी अवसर पर दोनों की लव स्टोरी वायरल हो गई और पूरी दुनिया में यह एक बार फिरसे चर्चा का विषय बन गई. 

रिपोर्ट के मुताबिक, जब यह शादी हुई तब लड़का 16 साल का था. महिला की उम्र अब 60 साल है. महिला ने विलियम स्मिथ से दूसरी शादी की है. स्मिथ की उम्र अब 31 साल है. मैरीलिन की स्मिथ से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वो 16 का था. और यह सब तब हुआ जब विलियम महिला के बेटे से मिलने उसके घर आया करता था. 

सबसे पहले मैरीलिन और विलियम की मुलाकात 2006 में हुई थी. मैरीलिन के बेटे के साथ ही विलियम उनके घर पहुंचा था. विलियम अक्सर वीडियो गेम खेलने मैरीलिन के घर आया करता था. धीरे-धीरे महिला और विलियम के बीच नजदीकी बढ़ने लगी. फिर कुछ दिनों बाद दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे. किसी को अंदाजा नहीं था कि इन दोनों की शादी का फैसला हो जाएगा. 

आखिरकार दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. हालांकि यह फैसला काफी कठिन था लेकिन दोनों अब मन बना चुके थे. दोनों ने अप्रैल 2009 में शादी कर ली.उनकी इस शादी के दोनों ओर के परिवार और रिश्तेदार खिलाफ थे. लेकिन मैरीलिन और विलियम ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और शादी कर ली. मैरीलिन का बेटा भी उनके साथ रहता है. 

संबंधित खबरें