फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़Video: देखते ही देखते दूसरी महिला को पर्स लेकर रफूचक्कर हुई चोर आंटी, देखिए चोरी का गजब अंदाज

Video: देखते ही देखते दूसरी महिला को पर्स लेकर रफूचक्कर हुई चोर आंटी, देखिए चोरी का गजब अंदाज

चोरी के भी अलग-अलग तरीके होते हैं जिनके जरिए चोर वारदातों को अंजाम देते हैं। ऐसा ही एक अलग तरीका दिखाते हुए चोर आंटी वायरल हो रही है। वीडियो देखकर चोरी का स्टाइल आपको भी जरूर चौंका देगा।

Video: देखते ही देखते दूसरी महिला को पर्स लेकर रफूचक्कर हुई चोर आंटी, देखिए चोरी का गजब अंदाज
Shoib Ranaलाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 02:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

चोर भी कई बार ऐसी-ऐसी चोरियां करके दिखा देते हैं जिन्हें देखकर इंसान का सिर चकरा जाता है। कई बार इस तरह की वीडियो वायरल भी होती हैं जिन्हें देखकर लगता है कि ऐसी वारदातें तो कहीं भी किसी के भी साथ हो सकती हैं। ऐसी ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शरीफ दिखने वाली महिला दुकान में जाकर दूसरी महिला का पर्स उसके बैग से चुराकर रफू चक्कर हो जा रही है। 

खास बात है कि पूरी चोरी हो जाती है लेकिन जिस महिला ने अपने कांधे पर बैग टांगा हुआ होता है, उसे पता भी नहीं चल पाता। इसके लिए चोरी करने वाली आंटी थोड़ा दिमाग भी लगाती हैं और बार-बार महिला को भीड़ होने के नाम पर धक्का मारती हैं। ऐसे में महिला को अगर बैग में हाथ जाने का शक भी हो तो लगता है कि भीड़ की वजह से धक्का लग रहा है। इतनी देर में ही महिला तेजी के साथ दूसरी महिला का पर्स निकाल वहां से फरार हो जाती है। 

वीडियो पुराना लगता है जो अब फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर काफी संख्या में लोग इसे देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर चोरनी आंटी को लेकर अपने रिएक्शन भी दिए हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

epaper