फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़गोद में बच्चा लेकर सिगरेट पीने लगी महिला, मासूम का बुरा हाल; वायरल वीडियो देख भड़के लोग

गोद में बच्चा लेकर सिगरेट पीने लगी महिला, मासूम का बुरा हाल; वायरल वीडियो देख भड़के लोग

मासूम बच्चे को सिगरेट के धुंए की गंध बर्दाश्त नहीं होती और वह खांसने लगता है। ऐसा लगता है जैसे कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही हो। वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भड़के हुए हैं।

गोद में बच्चा लेकर सिगरेट पीने लगी महिला, मासूम का बुरा हाल; वायरल वीडियो देख भड़के लोग
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

आज हम सब सोशल मीडिया के दौर में जी रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे कि कंटेंट क्रिएटर्स वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। खतरनाक कार स्टंट्स से लेकर पिस्तौल के साथ डांस तक आम बात हो गई है। एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो इन दिनों सामने आया है जिसे देखकर लोग भड़के हुए हैं। इस क्लिप में एक महिला नवजात बच्चे को अपनी गोद में लेकर स्मोक करती नजर आ रही है। वीडियो शुरू होते ही महिला अपना सिर कैमरे की ओर घुमाती है। उसके हाथ में सिगरेट है और वह धुंए के गुबार उड़ाए जा रही है। 

मासूम बच्चे को सिगरेट के धुंए की गंध बर्दाश्त नहीं होती और वह खांसने लगता है। ऐसा लगता है जैसे कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही हो। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भड़के हुए हैं। इसे लेकर वीडियो में दिख रही महिला के प्रति लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया है। दीपिका नारायण भारद्वाज नाम की एक्स यूजर ने क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, 'बच्चे के लिए बहुत बुरा लग रहा है, यह रील राक्षस जो उसके पास है।' उन्होंने दूसरी पोस्ट में कहा कि वीडियो में दिख रहा यह बच्चा उस महिला का नहीं है। मैंने उसकी टाइम लाइन देखी मगर वह किसी अन्य रील में नजर नहीं आया। उसने जरूर किसी और का बच्चा लिया होगा।' 

वीडियो देखने के बाद भड़के इंटरनेट यूजर्स 
सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने इसे देखने के बाद कमेंट किया, 'यह महिला बीमार है और उसके खिलाफ बाल शोषण का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।' दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, 'मैं यह कह सकता हूं कि बच्चा उसका नहीं है। वह तो बच्चे को पकड़ना भी नहीं जानती है। बच्चा सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि माता-पिता अपने बच्चों को ऐसे गैर-जिम्मेदार लोगों से दूर ही रखेंगे।' इसी तरह कई लोगों ने महिला के प्रति अपना गुस्सा जताया और उस पर ऐक्शन लिए जाने की मांग की है।