Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़इस महिला को है शादी करने की लत, अपने लिए ढूंढ रही 12वां दूल्हा

इस महिला को है शादी करने की लत, अपने लिए ढूंढ रही 12वां दूल्हा

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Thu, 02 Dec 2021 12:23 PM
इस महिला को है शादी करने की लत, अपने लिए ढूंढ रही 12वां दूल्हा

इस खबर को सुनें

शादी का क्षण जीवन का सबसे अनोखा क्षण होता है। लोग यह सोचते हैं कि शादी एक ही बार होती है इसलिए इसे यादगार बनाने के लिए वे खूब कोशिश करते हैं। लेकिन एक ऐसी महिला सामने आई है जिसे शादी करने की लत है। यह महिला अपने लिए 12वें दूल्हे की तलाश कर रही है। यह महिला अब कई लोगों के लिए संपर्क में है, इनमें से कुछ लोगों से उसकी बात भी चल रही है।

दरअसल, यह महिला अमेरिका की है। 'इनसाइडर' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इस 52 वर्षीय महिला का नाम मोनेट है। इस महिला की 11 बार नौ अलग-अलग पुरुषों से शादी हो चुकी है, वह अब फिर से नया पार्टनर तलाश रही है। महिला भले ही अब 52 साल की हो गई हैं, लेकिन अब भी वह अपने लिए दूल्हा तलाश कर रही है, उसे कुछ प्रपोजल भी मिल चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि जब वह छोटी थी तो अपने भाई के दोस्तों से शादी करने की कल्पना करती थी। हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के तुरंत बाद मोनेट ने पहली शादी की थी। इसके बाद उन्होंने नौ अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादी की। लेकिन इनमें से कोई भी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी है। आश्चर्य की बात यह है कि एक शख्स से वह दो बार शादी कर चुकी है। अपनी लगातार शादी टूटने पर महिला ने कहा कि वह बार-बार शादी टूटने से वो निराश नहीं है बल्कि अब उसे शादी की लत लग चुकी है।

महिला ने अपनी कुछ शादियों की चर्चा करते हुए बताया कि मेरा पांचवें नंबर का पति मेरे लिए सबसे अच्छा था। छठवें नंबर का पति भी काफी अच्छे स्वभाव का था, इसलिए मैंने उससे दो बार शादी रचाई थी। फिलहाल यह महिला एक शख्स को करीब दो साल से अधिक समय से डेट कर रही हैं, यह अब उसी से अपनी शादी करने वाली है। मजेदार बात यह है कि इसी शख्स से महिला दो बार शादी पहले भी कर चुकी है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें