फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़37 हजार फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट का दरवाजा खोलने लगी महिला, बोली- जीसस ने बोला है

37 हजार फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट का दरवाजा खोलने लगी महिला, बोली- जीसस ने बोला है

Viral News: साथी यात्री ने हस्तक्षेप किया और एगबेग्निनौ को रोकने की कोशिश की, लेकिन महिला ने उन्हें जांघ पर काट लिया। आदमी को छूटने के लिए उसके जबड़े में अपनी उंगली दबानी पड़ी।

37 हजार फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट का दरवाजा खोलने लगी महिला, बोली- जीसस ने बोला है
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,वॉशिंगटनWed, 30 Nov 2022 08:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिस पर आरोप है कि उसने फ्लाइट के 37 हजार फीट के ऊपर होने के दौरान उसका दरवाजा खोलने की कोशिश की थी। इसके बाद फ्लाइट को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। अर्कांसस के पूर्वी जिले के लिए यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट द्वारा जारी दस्तावेजों के अनुसार, 34 वर्षीय एलोम एगबेग्निनौ ने फ्लाइट के आसमान में होने के दौरान कहा कि जीसस ने उसे विमान का दरवाजा खोलने के लिए कहा।

यह घटना बीते शनिवार को ह्यूस्टन, टेक्सास से कोलंबस, ओहियो जाने वाली साउथवेस्ट फ्लाइट 192 में हुई। एगबेग्निनौ ने उड़ान का दरवाजा खोलने का प्रयास किया। वह कथित रूप से निराश भी हो गई, क्योंकि फ्लाइट अटेंडेंट्स ने उसे इमरजेंसी एग्जिट तक पहुंचने से रोकने की भी कोशिश की। इस दौरान, एक स्तब्ध साथी यात्री ने हस्तक्षेप किया और एगबेग्निनौ को रोकने की कोशिश की, लेकिन महिला ने उन्हें जांघ पर काट लिया। आदमी को छूटने के लिए उसके जबड़े में अपनी उंगली दबानी पड़ी।

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, महिला विमान के पिछले हिस्से में गई जहां उसने बाहर निकलने के दरवाजे की ओर देखा। एक फ्लाइट अटेंडेंट जल्द ही मौके पर पहुंची और उसे शौचालय का उपयोग करने या बैठने के लिए कहा। एक दूसरी फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा कि एगबेग्निनो ने फिर पूछा कि क्या वह खिड़की से बाहर देख सकती हैं। जब फ्लाइट अटेंडेंट ने मना कर दिया, तो वह जबरदस्ती उनके पास से निकल गई और एग्जिट गेट के हैंडल को खींचने लगी।

एक यात्री ने तब किसी को यह कहते हुए सुना कि वह दरवाजा खोलने की कोशिश कर रही है। महिला ने फिर विमान के फर्श पर अपना सिर मारना शुरू कर दिया और बाद में कहा, जीसस ने उसे ओहियो जाने के लिए कहा और यीशु ने उसे विमान का दरवाजा खोलने के लिए कहा है। अंततः पायलट को हिलेरी क्लिंटन राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

एक बार सुरक्षित रूप से जमीन पर लैंड करने के बाद एगबेग्निनौ को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने बाद में पुलिस को बताया कि वह अपने पति को बताए बिना घर से चली गई थी और मेरीलैंड में एक पारिवारिक मित्र से मिलने जा रही थी। महिला ने यह भी दावा किया कि उसने लंबे समय से फ्लाइट नहीं ली थी और इसी वजह से वह बहुत चिंतित हो गई। वह आमतौर पर ऐसा नहीं करती है।