Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़बॉस के साथ मीटिंग में थी महिला, पीछे कुछ ऐसा दिखा कि आ गई शर्म

बॉस के साथ मीटिंग में थी महिला, पीछे कुछ ऐसा दिखा कि आ गई शर्म

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Tue, 30 Nov 2021 12:36 PM
बॉस के साथ मीटिंग में थी महिला, पीछे कुछ ऐसा दिखा कि आ गई शर्म

इस खबर को सुनें

कोरोना काल में ऑनलाइन मीटिंग और क्लास के लिए जूम जैसे प्लेटफॉर्म्स का चलन खूब बढ़ा है। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब मीटिंग्स के दौरान फनी वीडियोज वायरल हुए हैं। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जब एक महिला अपने बॉस से जूम मीटिंग कर रही थी और उसका ध्यान अपने बैकग्राउंड पर गया तो वह शर्म से लाल हो गई।

दरअसल, यह घटना इंग्लैंड के लंदन की है। 'द मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित हैक्ने में रहने वाली 32 साल की महिला का नाम निकी फॉकनर है। हाल ही में महिला अपने ऑफिस के साथ ऑनलाइन मीटिंग कर रही थी, इस दौरान महिला के बॉस भी वहां मौजूद थे। तभी अचानक महिला की नजर अपने बैकग्राउंड पर पड़ी।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के पीछे ड्यूरेक्स मसाज ल्यूब की शीशी रखी हुई थी। इसको संबंध बनाने के दौरान कपल इस्तेमाल करते हैं। जैसे ही महिला की नजर वहां पड़ी, वह शर्म से लाल हो गई। हालांकि महिला ने उसे हटाया नहीं। बाद में महिला ने खुद बताया कि ऐसा हो सकता है कि मीटिंग के दौरान बॉस ने ल्यूब को देख लिया हो लेकिन अगर मैं ल्यूब को वीडियो कॉल के दौरान उसे जगह से हटाती तो निश्चित तौर पर बॉस ध्यान उसपर चला जाता।

फिलहाल महिला ने उसे वहां से हटा दिया है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि अचानक उसे पता चला है कि मीटिंग होने वाली है। वह बिस्तर पर ही बैठकर काम कर रही थी और मीटिंग शुरू हो गई। महिला ने बताया कि अगली बार वह मीटिंग से पहले अपना कमरा और बैकग्राउंड ठीक कर लिया करेगी।

epaper

संबंधित खबरें