फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़महिला ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, 700 KM दूर से आकर पूर्व पति ने किया मर्डर

महिला ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, 700 KM दूर से आकर पूर्व पति ने किया मर्डर

महिला की एक साल पहले शादी हुई थी लेकिन फिर तलाक हो गया था। महिला का पूर्व पति बिजनेसमैन है। चौंकाने वाली बात यह है कि पत्नी को मारने के बाद उसने खुद भी खुदकुशी कर ली।

महिला ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, 700 KM दूर से आकर पूर्व पति ने किया मर्डर
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Jul 2022 01:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में रह रही एक पाकिस्तानी मूल की महिला के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस महिला के पूर्व पति ने महिला का मर्डर उस समय कर दिया जब महिला ने एक टिकटॉक वीडियो पोस्ट कर दिया। हैरानी की बात यह भी है कि जब पति ने इस वीडियो को देखा तो वह महिला से करीब 700 किलोमीटर की दूरी पर था।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के इलिनॉस स्टेट की है। यहां के एक शहर में पाकिस्तानी मूल की 29 साल की सानिया खान रहती थीं। वे टिकटॉकर और पेशे से फोटोग्राफर थीं। उनकी एक साल पहले शादी हुई थी लेकिन फिर तलाक हो गया था। उनका 36 साल का पूर्व पति राहिल अहमद बिजनेसमैन है। चौंकाने वाली बात यह है कि पत्नी को मारने के बाद उसने खुद भी खुदकुशी कर ली।

इसे भी पढ़ें- अल्लाह का पैगाम, सर तन से जुदा होगा; SC के वकील विनीत जिंदल को धमकी

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक सानिया अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती थी। हाल ही में उसने अपनी शादी का एक वीडियो पोस्ट कर दिया था और उसका पूर्व पति इसी बात से नाराज हो गया। वह अमेरिका में ही रहता था। वह इतना नाराज हो गया कि वह जॉर्जिया से इलिनॉइस करीब 700 किलोमीटर कार ड्राइव करके सानिया के पास पहुंच गया।

जैसे ही वह सानिया के पास पहुंचा उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि मर्डर के बाद जिस समय वह सानिया के घर में मौजूद था तभी तब पुलिस की एक टीम बाहर मौजूद थी। इसी दौरान उसने सरे कमरे में जाकर उसी पिस्टल से खुदकुशी कर ली। यह पूरा वाकया देखकर पुलिस वाले हैरान रह गए।

इसे भी पढ़ें- J&K: 'मिशन मोड' पर सरकार, कश्मीरी पंडितों के लिए बन रहे शानदार आशियाने

फिलहाल इस पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है। बताया गया कि वह सानिया के ऊपर कई बार हमला कर चुका था। रिपोर्ट में बताया गया कि शिकागो के पहले सानिया टेनेसी में रहती थीं। सानिया ने दो साल बतौर फ्लाइट अटेंडेंट भी जॉब किया। जबकि उसका पूर्व पति जॉर्जिया में रहता था।

epaper