फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़वीडियो बनाकर क्या कर लोगी? किराए के 5 रुपए पर महिला और ड्राइवर में बहस; सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो बनाकर क्या कर लोगी? किराए के 5 रुपए पर महिला और ड्राइवर में बहस; सोशल मीडिया पर वायरल

किराए को लेकर सवारियों और ड्राइवरों के बीच अक्सर किराए को लेकर बहस हो जाती है। ऐसी ही बहस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मात्र पांच रुपए के लिए ड्राइवर और महिला सवारी के बीच तीखी बहस हुई।

वीडियो बनाकर क्या कर लोगी? किराए के 5 रुपए पर महिला और ड्राइवर में बहस; सोशल मीडिया पर वायरल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

किराए को लेकर सवारियों और ड्राइवरों के बीच अक्सर किराए को लेकर बहस हो जाती है। ऐसी ही बहस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मात्र पांच रुपए के लिए ड्राइवर और महिला सवारी के बीच तीखी बहस हो रही है। ड्राइवर ने महिला से 100 रुपए किराया मांगा था, जबकि महिला उसे 95 रुपए ही देना चाहती थी। इस दौरान महिला ड्राइवर का वीडियो बनाने लगती है। इसे देखकर वह और ज्यादा चिढ़ जाता है और तेज आवाज में बोलने लगता है। ड्राइवर का कहना था कि महिला ने मैप पर जो लोकेशन चुनी है, उससे आगे जाने के लिए बोल रही है।

लगातार होती रही बहस
इस तीखी बहस के दौरान ड्राइवर महिला को धमकी देता है कि रिकॉर्डिंग करके कर क्या लोगी? साथ ही वह एक ही बात बार-बार दोहराता है। इसमें वह कहता है कि अगर कार ज्यादा चलेगी तो इसके लिए अतिरिक्त पैसे चुकाने होंगे। हालांकि उसकी इस बात से महिला को कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आता है। तय स्थान पर पहुंचने तक यह बहस जारी रहती है। वीडियो खत्म होने तक महिला और ड्राइवर में बहस होती ही रहती है। इस वीडियो के ऊपर उस कंपनी का नाम भी लिखा है, जिसकी कार में महिला सवार थी। कैप्शन में इस कंपनी के ड्राइवर्स से सावधान रहने की बात लिखी गई है। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद अभी तक 2.3 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं। इसके अलावा ढेरों कमेंट्स भी आए हैं। 

कंपनी ने मांगी माफी
इस वीडियो के सामने आने के बाद कंपनी इनड्राइवर ने माफी मांगी है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि ड्राइवर ने जिस तरह का व्यवहार किया है, वह कंपनी के लिए किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। कंपनी ने आगे लिखा है कि इस मामले की आंतरिक तौर पर जांच कराई जाएगी। साथ ही उसने वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स से निजी तौर पर जुड़ने की भी बात कही है। इसके मुताबिक अगर मामले में कुछ भी नई जानकारी मिलती है तो यह हमारे लिए बेहद अहम होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें