Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़कार चलाते-चलाते अचानक बेहोश हो गई महिला, फिर देवदूत बनकर पहुंचा शख्स

कार चलाते-चलाते अचानक बेहोश हो गई महिला, फिर देवदूत बनकर पहुंचा शख्स

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Mon, 22 Nov 2021 07:42 PM
कार चलाते-चलाते अचानक बेहोश हो गई महिला, फिर देवदूत बनकर पहुंचा शख्स

इस खबर को सुनें

एक बेहद हैरान करने वाली घटना में एक शख्स ने बड़े ही चमत्कारिक ढंग से एक महिला की जान बचाई है। महिला अपनी कार चला रही थी और सरपट रोड पर जा रही थी, तभी अचानक महिला बेहोश हो गई लेकिन उसकी कार की स्पीड कम नहीं हुई। इसी समय एक दूसरे कार वाले ने देखा कि कार अजीब ढंग से चल रही है। उसने बगल लगाकर देखा तो उसे सच्चाई समझ आ गई। इसके बाद उसने ऐसा काम किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया, लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, यह घटना नीदरलैंड के ननस्पीट की है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सब तब हुआ जब अपनी कार चलाते समय एक महिला बेहोश हो गई और कार से कंट्रोल खो चुकी थी। महिला की कार हाइवे पर इधर-उधर भाग रही थी। थोड़ी देर बाद वह कार हाईवे से थोड़ा नीचे भी उतर गई। फिर एक शख्स की नजर इस महिला और उसकी कार पर पड़ी।

शख्स सोचने लगा कि यह क्यों हो रहा है। उसने जब सच्चाई देखी तो डर गया क्योंकि महिला बेहोश नजर आ रही थी। उसने अपनी कार तेज भगाई और महिला की कार के आगे अपनी कार लगा दी। इसके बाद धीरे-धीरे स्पीड कम करके महिला की कार के बोनट से अपनी कार के पिछले हिस्से को सटाकर महिला की कार को रोक दिया।

इस दौरान शख्स की कार काफी डैमेज भी हो गई लेकिन उसने परवाह नहीं की। जैसे ही कार रुकी, वह तुरंत महिला की कार के पास पहुंचा और उसे उतारकर अस्पताल पहुंचा दिया। इस पूरी घटना को पीछे चल रहे एक कार वाले ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। घटना के बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई और उसने शख्स का शुक्रिया भी किया।

रिपोर्ट्स में बताया गया कि महिला की जान बचाने वाले शख्स का नाम हेनरी टेमरमैन है। उसने बताया कि शुक्रवार को घर जाते समय उसकी नजर महिला की कार पर पड़ी, कार में मौजूद महिला बेहोश थी। इसके बाद उसने महिला की जान बचाने की ठान ली और वह सफल हो गया। इस घटना का वीडियो वायरल होते ही लोग इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो..

epaper

संबंधित खबरें