फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़5 साल बाद हो रही थी मुलाकात, एयरपोर्ट पर लड़की ने किया कुछ ऐसा कि शरमा गया बॉयफ्रेंड

5 साल बाद हो रही थी मुलाकात, एयरपोर्ट पर लड़की ने किया कुछ ऐसा कि शरमा गया बॉयफ्रेंड

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में खास बात यह है कि वह पांच साल बाद अपने बॉयफ्रेंड से मिल रही है।

5 साल बाद हो रही थी मुलाकात, एयरपोर्ट पर लड़की ने किया कुछ ऐसा कि शरमा गया बॉयफ्रेंड
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 09 Nov 2023 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनों के प्रति प्यार होना स्वाभाविक है लेकिन उस भावना को मार्मिक तरीके से व्यक्त करना एक कला से कम नहीं है। इस कला में महारत हासिल करने वाली एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में युवती ने पांच साल बाद आए अपने प्रेमी को तोहफा दिया। जिसे देखने के बाद महिला का बॉयफ्रेंड शर्मा गया।

यह वीडियो सबसे पहले इंस्टा हैंडल _nikishah पर पोस्ट किया गया था। इसमें एक महिला ने कनाडा एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड का ऐसे स्वागत किया जैसा उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। जब महिला का बॉयफ्रेंड एयरपोर्ट गेट से बाहर निकल रहा था तो कुछ लोगों ने उसके हाथ में फूल थमाए। इसके बाद महिला ने उनके सामने डांस किया। महिला ने डांस कर उसने जिस तरह से उसके प्रति अपने प्यार का इजहार किया, जिसे देख युवक इमोशनल हो गया और उसे गले लगा लिया।

यहां देखें वीडियो

डांस ने उन दोनों को करीब ला दिया, लेकिन एयरपोर्ट पर मौजूद अन्य यात्रियों को यह अजीब लगा। नतीजा ये हुआ कि उन्होंने महिला को अजीब तरह से डांस करते देखा और ये वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया। मगर यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया। कुछ ही दिनों में इस वीडियो को 3.3 मिलियन व्यूज मिल गए। हालांकि, एयरपोर्ट पर इस तरह के डांस के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ लोगों ने अचानक गरबा डांस किया जो वायरल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें