फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़'मैं क्यों करूं तुम्हें डेट', लड़की ने टिंडर मैच से पूछा; लड़के ने ऐसा क्या कहा कि हो गया वायरल

'मैं क्यों करूं तुम्हें डेट', लड़की ने टिंडर मैच से पूछा; लड़के ने ऐसा क्या कहा कि हो गया वायरल

महिला ने बताया कि कैसे जब उसने अपने टिंडर मैच से पूछा कि मुझे क्यों उसे डेट करना चाहिए, इस पर लड़के ने बाकायदा पीपीटी प्रेजेंटेशन बनाकर उसे भेज दिया। इस एक्स यूजर का नाम तमन्ना है।

'मैं क्यों करूं तुम्हें डेट', लड़की ने टिंडर मैच से पूछा; लड़के ने ऐसा क्या कहा कि हो गया वायरल
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 07:08 AM
ऐप पर पढ़ें

आज के डिजिटल जमाने में डेटिंग कल्चर कितना ज्यादा बदल चुका है, यह बताने की जरूरत नहीं है। अब तो लोग डेटिंग ऐप्स पर राइट या लेफ्ट स्वाइप करके अपनी पसंद और नापसंद चुनने लगे हैं। टिंडर, ग्रिंडर, बंबल और हिंज जैसे ऐप्स ने कपल्स के मिलने और डेट करने का तरीका काफी हद तक बदल दिया है। सोशल मीडिया के जरिए भले ही लोगों से मिलना आसान हो मगर अभी भी अपने लिए सही व्यक्ति को पाना मुश्किल टास्क ही है। आजकल लोग डेटिंग वेबसाइट्स पर भी खूब अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं और अपनी प्रोफाइल को दिलचस्प बनाने में लगे रहते हैं। 

सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक महिला यूजर ने डेटिंग से जुड़ी बड़ी इंटरेस्टिंग स्टोरी शेयर की है। उसने बताया कि कैसे जब उसने अपने टिंडर मैच से पूछा कि मुझे क्यों उसे डेट करना चाहिए, इस पर लड़के ने बाकायदा पीपीटी प्रेजेंटेशन बनाकर भेज दिया। इस एक्स यूजर का नाम तमन्ना है। लड़की ने प्रेजेंटेशन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अपने टिंडर मैच से पूछा कि मुझे क्यों उसे डेट करना चाहिए। इस पर उसने PPT लिंक ही भेज दिया।' इस प्रेजेंटेशन में लड़के ने अपनी हॉबी के बारे बताया है, जैसे कि उसे अलग-अलग तरह का खाना पसंद है और कुत्ते पसंद हैं।

'लेट-नाइट चाय से लेकर पहाड़ों पर मैगी खाना पसंद'
लड़के ने अपनी प्रेजेंटेशन में यह भी बताया कि कितने लोगों ने उसे गुड मैच के तौर पर रेफर किया है। साथ ही उसे गोलगप्पा खाना अच्छा लगता है, वह जिम जाता है और स्वीमिंग करना भी आता है। उसने एक दूसरी स्लाइड में लिखा, 'असल में मैं हर एक चीज के लिए रेडी रहता हूं। लेट-नाइट चाय पीने से लेकर मुझे पहाड़ों पर जाकर मैगी खाना भी पसंद है।' तमन्ना की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोगों ने इस पर खूब सारे कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे तो यह सही तरीका लग रहा है। मैं भी ऐसा ही कुछ करता हूं।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें