फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़सब्जी मंडी में लाल टमाटरों को देख महिला गुस्से में क्यों है? वायरल हुई तस्वीर, लोग ऐसे लगा रहे अनुमान

सब्जी मंडी में लाल टमाटरों को देख महिला गुस्से में क्यों है? वायरल हुई तस्वीर, लोग ऐसे लगा रहे अनुमान

सोशल मीडिया पर वायरल महिला के इस रिएक्शन ने हजारों लोगों का ध्यान खींचा है। इस तस्वीर को लेकर लोग अपने हिसाब से अंदाजा लगा रहे हैं।

सब्जी मंडी में लाल टमाटरों को देख महिला गुस्से में क्यों है? वायरल हुई तस्वीर, लोग ऐसे लगा रहे अनुमान
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर डाली गई तस्वीरें और वीडियो वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगती। बेंगलुरु के सब्जी मार्केट में लगी महिला की तस्वीर इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। महिला के इस रिएक्शन ने हजारों लोगों का ध्यान खींचा है। इस तस्वीर को लेकर लोग अपने हिसाब से अंदाजा लगा रहे हैं। कोई महिला की तुलना कंपनी के मैनेजर से कर रहा है। बता रहा है कि मानो महिला से किसी ने नौकरी मांग ली हो। कोई कह रहा है कि इस तस्वीर को देखकर नींद किसे आएगी?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में महिला का रिएक्शन सुर्खियां बटोर रहा है। लोगों के मुताबिक, लोकल सब्जी मार्केट में महिला की यह अजीबो-गरीब रिएक्शन के साथ तस्वीर सामान्य नहीं लगती। लोग इस फोटो को इतना फनी मान रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कैसे किसी का ध्यान इस तस्वीर पर नहीं जा रहा? 

इंटरनेट पर डाली गई यह तस्वीर कुछ ही घंटों में वायरल हो गई। सोशल मीडिया यूजर के मुताबिक, बेंगलुरु में एक सब्जी की दुकान में एक महिला की तस्वीर लटकी हुई है। तस्वीर में महिला की आंखें खुली हुई हैं और ऐसा लग रहा है मानो महिला या तो गुस्से में है या आश्चचर्य की मुद्रा में है। तस्वीर ऐसी जगह पर है, जैसे महिला टमाटरों को देखकर गुस्से में है या तो हैरान है। 

टमाटरों को देख महिला गुस्से से लाल हो गई
महिला की तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई तस्वीर को देख कह रहा है- लाल टमाटरों को देख महिला भी गुस्से से लाल हो रही है। कोई कह रहा है- मानो महिला मैनेजर के पास कोई नौकरी या प्रमोशन के लिए आया है तो वह गुस्से से लाल हो गई।  एक अन्य यूजर का कहना है कि इस तस्वीर को देखने के बाद किसी को कैसे नींद आएगी? अगले ने मजाक में आगे कहा, "अगले कुछ दिनों में मेरी नींद की कमी के लिए मैं डॉक्टर के पास जा रहा हूं।"