Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़अपने सात महीने के बेटे को ऑनलाइन बेच रही महिला! सामने आई तस्वीर

अपने सात महीने के बेटे को ऑनलाइन बेच रही महिला! सामने आई तस्वीर

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Thu, 02 Dec 2021 03:44 PM
अपने सात महीने के बेटे को ऑनलाइन बेच रही महिला! सामने आई तस्वीर

इस खबर को सुनें

पिछले कुछ सालों से ऑनलाइन खरीदारी का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। इसी के साथ कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स ऐसे भी हैं जिसके माध्यम से लोग पुरानी चीजों को बेच और खरीद सकते हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला जब एक महिला ने अपने सात महीने के बेटे को ही बेचने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उसकी तस्वीर डाल दी। हालांकि उसे जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसने तस्वीर हटा ली।

दरअसल, यह महिला इंग्लैंड की है। 'द मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित लीड्स शहर में रहने वाली इस महिला का नाम लूसी बैटल है। महिला काफी दिनों से ऑनलाइन शॉपिंग कर रही है। इसी बीच हाल ही में महिला ने अपने घर में पड़े सोफे को बेचने के लिए इसकी तस्वीर खींची और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल दिया। आश्चर्य की बात यह कि तस्वीर में सोफा कम बल्कि सोफे पर लेटा महिला का बीटा ज्यादा नजर आया।

जैसे ही महिला ने यह तस्वीर डाली लोगों को लगा कि महिला अपने सात महीने के बेटे को ही बेच रही है। इसके बाद तो फिर हड़कंप मच गया। महिला ने सोफे की बिक्री के लिए लिखा कि मैं इसे आज ही बेचना चाहती हूं। महिला को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्होंने सोफे के साथ ही अपने सात महीने के बेटे की भी तस्वीर अटैच कर दी है। लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

लोगों ने भी समझ लिया कि महिला वास्तव में ऐसा करना चाह रही है और महिला को सोफे की जगह बच्चे को लेकर मैसेज मिलने शुरू हो गए। एक शख्स ने लिखा कि यह प्यारा बच्चा है क्या मैं इसे अपने बच्चे से बदल सकता हूं। जब महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह दंग रह गई। हालांकि महिला ने बाद में अपनी सफाई देते हुए कहा कि यह तस्वीर गलती से पोस्ट हो गई थी और वे अपने बच्चे को नहीं बेचना चाहती हैं बल्कि सोफे को बेचना चाहती हैं।

epaper

संबंधित खबरें