फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़जब पालतू बिल्ली का हुआ पहाड़ी शेर से सामना, वायरल VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

जब पालतू बिल्ली का हुआ पहाड़ी शेर से सामना, वायरल VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

शेर की गिनती खूंखार जानवरों में होती है। यही वजह है कि शेरों के सामने जाने से लोग डरते हैं। लेकिन जब किसी पालतू बिल्ली का सामना शेर से हो जाए तो क्या होगा? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से...

जब पालतू बिल्ली का हुआ पहाड़ी शेर से सामना, वायरल VIDEO में देखें फिर क्या हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Jun 2021 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

शेर की गिनती खूंखार जानवरों में होती है। यही वजह है कि शेरों के सामने जाने से लोग डरते हैं। लेकिन जब किसी पालतू बिल्ली का सामना शेर से हो जाए तो क्या होगा? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पालतू बिल्ली का सामना पहाड़ी शेर से हो जाता है।

पालूत बिल्ली का पहाड़ी शेर से सामना वाला वीडियो @MackBeckyComedy ने शेयर किया है। वीडियो काफी मजेदार है और अंत तक देखने लायक भी। 35 सेकेंड के इस वीडियो में सब बिल्ली का शेर से सामना होता है तो वो चुप्पी साध लेती है। दूसरी ओर शेर पंजे को उपर उठाता है। राहत की बात ये रहती है कि पहाड़ी शेर और बिल्ली के बीच में शीशे की दीवार होती है। 

शीशे की दीवार होने से दोनों एक दूसरे के करीब तो जरूर है लेकिन बिल्ली पूरी तरह से सुरक्षित है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब शेर पहली बार अपने पंजे के जरिए बिल्ली को पकड़ना चाहता है तो बीच में शीशे की दीवार आ जाती है। फिर शेर भी समझ जाता है। दूसरी ओर शीशा की वजह से बिल्ली भी राहत की सांस लेती है।

दोनों काफी देर तक आमने-सामने रहते हैं, लेकिन जब शेर को यह पता चलता है कि वो कुछ नहीं कर सकता तो वापस चला जाता है। वीडियो में बिल्ली के उपर शेर गरजता हुआ भी नजर आ रहा है। शीशे की दीवार होने की वजह से कुछ कर नहीं पा रहा था। ऐसे वीडियो बहुत कम ही देखने को मिलते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें