DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › व्हीलचेयर सहित ट्रेन की पटरी पर गिरा शख्स, यात्री ने कूदकर बचाई जान
वायरल न्यूज़

व्हीलचेयर सहित ट्रेन की पटरी पर गिरा शख्स, यात्री ने कूदकर बचाई जान

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 05 Aug 2021 08:44 PM
व्हीलचेयर सहित ट्रेन की पटरी पर गिरा शख्स, यात्री ने कूदकर बचाई जान

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें व्हीलचेयर पर बैठा एक शख्स अचानक रेल की पटरी पर गिर जाता है। उसे गिरा हुआ देख एक दूसरे यात्री ने छलांग लगा दी और स्टेशन के नीचे कूद पड़ा। किसी तरह उसने शख्स को ऊपर निकाला।

दरअसल, यह घटना न्यूयॉर्क की है, इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर subwaycreatures ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि व्हीलचेयर पर बैठकर मेट्रो का इंतजार कर रहा एक शख्स ट्रैक पर अचानक गिर पड़ा। जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने उसे देखा तो सभी से बचाने के लिए दौड़ पड़े। इसी बीच एक दूसरा यात्री शख्स के बगल कूद पड़ा।

यात्री के साथ मिलकर उसे दो अन्य लोग अपनी ओर प्लेटफॉर्म पर ऊपर खींच लेते हैं और उसकी जान बच जाती है। गनीमत यह रही कि समय रहते ही उसे ऊपर खींच लिया गया क्योंकि वीडियो में दिखाया गया है कि सामने से मेट्रो भी आ रही है. फिलहाल उसे बचा लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो शख्स इतनी तेजी से नीचे गिरा कि उसे काफी चोटें भी लगी हैं और वो दर्द के मारे रोने भी लग गया। वहां मौजूद आसपास के लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है। कुछ लोगों ने मदद की तो कुछ लोग सिर्फ वीडियो ही बनाते रहे।

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग बचाने वाले शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो पर लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं। यहां देखें वीडियो..

संबंधित खबरें