DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  वरमाला के समय स्टेज पर रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत, गुस्साई दुल्हन ने जड़ दिया थप्पड़, देखें वायरल वीडियो
वायरल न्यूज़

वरमाला के समय स्टेज पर रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत, गुस्साई दुल्हन ने जड़ दिया थप्पड़, देखें वायरल वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Fri, 25 Jun 2021 02:10 PM
वरमाला के समय स्टेज पर रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत, गुस्साई दुल्हन ने जड़ दिया थप्पड़, देखें वायरल वीडियो

कोरोना काल में अब शादियों में बहुत कम लोगों को बुलाया जाता है। इस लिए लोग अब सोशल मीडिया पर शादी के खूब वीडियो देखते हैं। इसीलिए ऐसा ही कई वीडियोजे इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। भारत में शादियों को उत्सव की तरह मनाया जाता है। शादियों में सबसे खास समय होता है वरमाला का, जब दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को माला पहनाते हैं। इस दौरान कई ऐसी घटनाएं होती हैं जो बाद में मीठी या तीखी याद के रूप में याद की जाती हैं। हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है। वीडियो में वरमाला के दौरान एक रिश्तेदार दुल्हन को दूल्हे के गले में माला डालने के लिए गोद में उठा लेता है जिसके बाद दुल्हन माला डाल तो देती हैं लेकिन नीचे उतर कर रिश्तेदार के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ देती है।

यह थ्रोबैक वीडियो 2018 का है, जिसमें दुल्हन को इतना गुस्सा आ जाता है कि वह रिश्तेदारे के गाल पर थप्पड़ मार देती है। जयमाला समारोह के दौरान, जब दूल्हे का रिश्तेदार उसे उठाने की कोशिश करता है, तो दुल्हन पक्ष का एक आदमी भी अंदर आता है और उसे उठा लेता है। आगे क्या होता है वीडियो में देखिए!

यहां देखें वीडियो:

 

माला पहनाने के बाद, गुस्से में दुल्हन नीचे उतरती है, मुड़ती है और उस आदमी को थप्पड़ मारती है जो उसे मंच पर उठाता है। वह उसकी ओर उंगली उठाती है, संभवतः उसे उसकी की हरकत  के लिए कोसती है। अनजान दूल्हा अपनी आंखों के सामने जो हुआ उससे भी तालमेल नहीं बिठा पाता।

 

संबंधित खबरें